VVIP चोरी : स्कार्पियो से बकरी चुरा रहे थे शातिर,लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया...

Edited By:  |
Reported By:
criminal were stealing goats from Scorpios, people caught them red handed... criminal were stealing goats from Scorpios, people caught them red handed...

NAWADA:- बिहार के नवादा में VVIP चोरी देखने को मिली है..यहां स्कार्पियों से बकरी की चोरी की जा रही थी,जिसमें मौके वारदात से ही लोगों ने चोरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया..


पूरा मामला हिसुआ थाना क्षेत्र के चितरघट्टी गांव का बताया जाता है.जहां स्कॉर्पियो पर सवार 6 की संख्या में रहें चोरों ने गांव में बकरी चोरी करने के लिए पहुंचे थे. चोरों ने जैसे ही बकरी को स्कॉर्पियो में रखा वहां मौजूद लोगों की नजर उन पर पड़ गई.ग्रामीणों ने खदेड़ कर सभी को पकड़ा और बकरी चोरों की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. वहीं सूचना पर पुलिस ने चोरी की 2 बकरी बरामद करते हुए चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.स्कार्पियो पर सवार तीन अन्य चोर पुलिस की भनक लगते ही भागने में सफल रहे।


पुलिस के हत्थे चढ़े बकरी चोर की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के बगोदर गांव के रहने वाले विक्रम कुमार, नारदीगंज के रहने वाले नीतीश कुमार और सुबो लाल मांझी बताए जाते है।हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोर इतने शातिर हैं कि गांव-गांव घूमते थे और मौका पाकर बकरियों को स्कार्पियो में रखकर रफू-चक्कर हो जाते थे। आरोपी से पूछताछ में मालूम चला कि स्कॉर्पियो भी चोरी की है।फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.



Copy