पुलिस के चंगुल से अपराधी फरार : फिर गच्चा खा गई पूर्णिया पुलिस, थाने से भाग निकला स्मैक सप्लायर

Edited By:  |
Reported By:
Criminal arrested from the clutches of Purnia Police Criminal arrested from the clutches of Purnia Police

पूर्णिया सदर थाना की पुलिस के कारनामे में एक नया कारनामा फिर जुड़ गया है । बताते चले BR01 DD 1704 गाड़ी में दो स्मैक सप्लायर को पुलिस ने 10 ग्राम के स्मैक के साथ पकड़ा ,लेकिन पूर्णिया सदर पुलिस का पकड़ देखिए इतनी कमजोर है कि हर बार अपराधी इनके पकड़ से भाग निकलता है । सदर थाना परिसर से एक बड़ा स्मेक का सप्लायर पुलिस के गिरफ्त से फरार हो जाता है या यूं कहें कि सदर थाना पुलिस की पुलिसिंग पर ही सवाल खड़ा होने लगता है वही

पूर्णिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि सूचना मिली है कि पुलिस की गिरफ्त से दो अपराधी फरार हो गया है उसकी जांच करवा कर कारवाई की जाएगी. बताते चलें कि पिछले दिनों 50 से ज्यादा भूमाफिया रात के 12 बजे से 3 बजे तक सदर थाना के बेलोरी इलाके में तांडव मचाता है. वो भी 3 घण्टे लगातार हथियार के बल पर पर परिवार वालों को बंधक बना कर पूरे घर को तहस नहस कर देता है. पुलिस कहती है उसको पता ही नहीं चला. हालांकि पूर्णिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा की पहल पर सदर थाना के प्रभारी ने प्राथमिकी तो दर्ज कर लिया और 1 व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन उस रात जिस तरह बन्दूक ,रायफल के साथ हथियार लहराया गया और भी कई नामजद अभियुक्त है उसकी गिरफ्तारी नही हुई है.

पीड़ित परिवार न्याय की गुहार वरीय अधिकारियों के यहां लगा रहा है कि मेरा आशियाना उजड़ गया पुलिस मूकदर्शक बन कर देखती रही. इस घटने के बाद पुलिस ने स्मैक के साथ गाड़ी को पकड़ा. साथ में स्मैक के दो बड़े सप्लायर को भी पुलिस को पकड़ने में कामयाबी मिली. हालांकि ये कामयाबी कम समय ही रह पायी. पुलिस के चंगुल से मुख्य सप्लायर ही भाग खड़ा हुआ या भगा दिया गया. बड़ी बात ये है कि जिस थाना परिसर से वो भागा है, वो जिला का सबसे महत्वपूर्ण थाना माना जाता है. आखिर इतनी मेहरबानी क्यों है थानेदार साहब पर. जनता से ज्यादा थानेदार साहब की फिक्र है महकमे को ऐसा प्रतीत होता दिख रहा है.