क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे दिउड़ी मंदिर : माता के दरबार में किया पूजा अर्चना, प्रशंसकों के साथ खिचवाया फोटो

Edited By:  |
Reported By:
cricketer suresh raina pahunche diuri mandir cricketer suresh raina pahunche diuri mandir

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना बुधवार को शाम 4 बजे रांची के तमाड़ स्थित दिउड़ी मंदिर पहुंचे. मंदिर के पुजारी ने उन्हें पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना कराया. इस दौरान मंदिर परिसर में उनके प्रशंसकों की काफी भीड़ लग गयी. अपने चहेते स्टार क्रिकेटर को पाकर बिना मौका गंवाये सभी अपने अपने फोन पर सेल्फी लेने लगे. महिलायें भी पीछे नहीं रहीं. बच्चा को गोद में लेकर उनसे फोटो खिंचायी.


बता दें कि क्रिकेटर सुरेश रैना रांची में खेले जा रहे लीजेंडरी क्रिकेट लीग में हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं. सुरेश रैना हैदराबाद टीम में कप्तानी कर रहे हैं.


क्रिकेटर सुरेश रैना के आने पर सुरक्षा के लिए तमाड़ थाना प्रभारी खुद मौके पर मौजूद थे और जवानों की तैनाती की गयी थी.

दिउड़ी मंदिर से महेन्द्र सिंह धौनी का विशेष आस्था है. हमेशा यहां माता से आशीर्वाद लेने आते हैं. और अभी रांची में लीजेंड क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है जिसमें सुरेश रैना भी खेल रहे हैं.

इस मौके पर सुरेश रैना ने कहा कि विश्व कप में हमारी टीम अच्छा खेला है. हार जीत तो लगा रहता है. उन्होंने कहा मंदिर में पूजा अर्चना करने आये हैं. वहीं मंदिर के पुजारी ने कहा कि सुरेश रैना पूजा अर्चना करने आये थे. जिनकी पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना कराया गया. उनके साथ उनके तीन मित्र भी थे.

सुरेश रैना के प्रशंसकों में महिलायें भी कम नहीं थी. चाईबासा से आयी एक महिला सुरेश रैना को सामने देखते ही अपने बच्चे को गोद में लिए फोटो खिंचाने पहुंच गयी. इसने कहा कि सुरेश रैना बहुत अच्छे हैं. उन्होंने मेरे बच्चे के साथ फोटो खिंचाया और कहा कि ठीक से गोद लिजिए चोट लग जायेगा.



Copy