नीतीश के बयान के बाद कांग्रेस का डैमेज कंट्रोल : मल्लिकार्जुन खड़गे ने CM नीतीश को किया फोन, जानिए क्या हुई बात

Edited By:  |
Reported By:
 Congress's damage control after Nitish's BIG statement  Congress's damage control after Nitish's BIG statement

PATNA :गुरुवार को CPI की रैली में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा कांग्रेस पर दिए गये बयान का अब रिएक्शन दिखने लगा है। जी हां, मुख्यमंत्री के बयान के बाद अब I.N.D.I.A गठबंधन के मुख्य घटक दल कांग्रेस ने डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है।


खरगे ने सीएम नीतीश को किया फोन

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बिहार के मुखिया नीतीश कुमार से फोन पर बात की है। जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच I.N.D.I.A गठबंधन को लेकर दोनों नेताओं के बीच गंभीर चर्चा हुई है। साथ ही गठबंधन को और भी विस्तार देने पर विमर्श हुआ है। विदित है कि विपक्षी एकता को मजबूती देने के लिए खरगे काफी एक्टिव हुए हैं। यही वजह है कि खरगे ने नीतीश कुमार के साथ फोन पर बात की है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिकार्जुन खरगे ने सीएम नीतीश को फोन पर बताया कि INDIA अलायंस कांग्रेस के लिए भी अहम है. लेकिन फिलहाल कांग्रेस का ध्यान 5 राज्यों के चुनावों पर है. इन 5 राज्यों के चुनावों के बाद गठबंधन की रणनीतियों और संयुक्त रैलियों पर फोकस करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर कसा था तंज

गौरतलब है कि गुरुवार को सीपीआई की रैली में मंच से नीतीश कुमार कांग्रेस पर तंज कसा था और कहा था कि केन्द्र सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ही हमलोग एकजुट हुए हैं। I.N.D.I.A. गठबंधन की पहली मीटिंग पटना में हुई, दूसरी बेंगलुरू और तीसरी मीटिंग मुंबई में हुई। इस रैली में हुंकार भरते हुए नीतीश कुमार ने कांग्रेस पर भी तंज कसा और कहा कि अभी तो अधिक काम नहीं हो पा रहा है क्योंकि देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाला है लिहाजा कांग्रेस पार्टी अभी विधानसभा चुनाव में ही रूचि ले रही है।


नीतीश ने कही थी ये बात

इसके साथ ही नीतीश कुमार ने CPI के मंच से कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अभी उन्हें I.N.D.I.A गठबंधन को आगे बढ़ाने की चिंता नहीं है। अभी तो वे पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में लगे हुए हैं। चुनाव खत्म होने के बाद वे बुलाएंगे लेकिन अभी कोई चर्चा नहीं हो रही है।



Copy