कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर पहुंचे गढ़वा : राहुल गांधी के 14 फरवरी को गढ़वा आगमन को लेकर रुट का किया निरीक्षण

Edited By:  |
Reported By:
congress pradesh adhyaksha rajesh thakur pahunche garhwa congress pradesh adhyaksha rajesh thakur pahunche garhwa

गढ़वा: झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर गढ़वा पहुंचे. वे 14 फ़रवरी को राहुल गांधी के गढ़वा आगमन को लेकर उनकी रूट का निरीक्षण किया. राजेश ठाकुर के साथ प्रदेश के टीम में और कई लोग उपस्थित थे.


इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि 14 फ़रवरी को न्याय यात्रा का सेकंड फेज का शुरुआत होने वाला है. हमारे नेता राहुल गांधी जी छत्तीसगढ़ के रास्ते झारखण्ड में प्रवेश करेंगे. 14 फ़रवरी को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से हम झंडा लेंगे और राहुल जी के काफिले को आगे बढ़ायेंगे. उसी के निमित्त गढ़वा जिले में कहां -कहां कार्यक्रम होगा उसका स्थल निरीक्षण किए हैं.


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करते हुए कहा कि 16 को मंत्रिमण्डल का विस्तार होना है. उसी दिन कौन मंत्री बनेगा इसका फाइनल होगा. रही बात विधायकों के दिल्ली जाने का तो दिल्ली हमारा हेड क्वार्टर है. वहां आना जाना लगा रहता है. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने हमारी सरकार को गिराने की साजिश रची थी लेकिन वह हो न सका. राज्यपाल तो सरकार बनाने का न्योता तक नहीं दे रहे थे लेकिन राहुल गांधी जी को आता देख डर के मारे न्योता दिए हैं. उन्होंने कहा कि आज केंद्र एजेंसियों का दूर उपयोग कर रही है इसका जवाब समय आने पर दिया जाएगा. व्हाट्सएप चैट के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह चैट कैसे लिक हुई इसका जवाब ईडी को देना चाहिए. हमलोग इसके लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे.



Copy