कांग्रेस ने समाहरणालय का किया घेराव : राहुल गांधी प्रकरण पर साहेबगंज में कांग्रेसजनों ने आज केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
congress ne samaharnalaya ka kiya gheraw congress ne samaharnalaya ka kiya gheraw

साहेबगंज : राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म होने के विरोध में आज साहेबगंज में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देशानुसार जिला अध्यक्ष बरकत खान के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने जिला समाहरणालय का घेराव किया. कांग्रेस इसे भाजपा द्वारा रची गई साजिश बता रहा है.

कार्यक्रम में साहेबगंज जिला कांग्रेस प्रभारी उदय लखवानी,विधानसभा प्रभारी देवीलाल मुर्मू, पूर्व जिलाध्यक्ष अनुकूल मिश्रा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

इस मौके पर उपस्थित उदय लखवानी ने कहा कि उनके नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा करके हर तबके के लोगों के बीच एकता लाने का प्रयास किया है. यह भाजपाइयों को हजम नहीं हो रहा है. इसको लेकर एक साजिश के तहत उनके नेता राहुल गांधी की सदस्यता खत्म करवाई गई है. लेकिन जनता आने वाले समय में भाजपा को इसका जवाब देगी. कांग्रेस लगातार जनता के बीच जाकर वास्तविकता लोगों के सामने लाने का कार्य करती रहेगी. कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष बरकत खान ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा भारत के संविधान के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं.

आदरणीय नेता राहुल गांधी संसद में गरीब, मजदूर,किसान और आमजनों की आवाज को उठाने का काम कर रहे थे. जिस कारण केंद्र सरकार अपनी गलतियों को दबाने के लिए राहुल गांधी की सदस्यता को रद्द करवाटर संसद भवन से बाहर रखने का काम किया. साथ ही साहेबगंज जिला प्रभारी ने कहा कि देश के प्रधान सेवक आज दोस्तों की जेब भरने के लिए देश के आवाम के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. लेकिन देश की जनता इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे.


Copy