कांग्रेस ने लीडरशीप डेवलपमेंट मिशन पर की बैठक : राजेश ठाकुर ने पार्टी के पदाधिकारियों से कहा, कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर उन्हें सक्रिय बनायें

Edited By:  |
Reported By:
congress ne leadership development mishon per ki baithak congress ne leadership development mishon per ki baithak

रांची : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में आज कांग्रेस भवन रांची में लीडरशीप डेवलपमेंट मिशन अभियान के तहत खूंटी एवं लोहरदगा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से केंद्रित बैठक संपन्न हुई. बैठक में मुख्य रूप से लीडरशीप डेवलपमेंट मिशन के लोकसभा को-ऑर्डिनेटरों, विधानसभा को-ऑर्डिनेटरों, संबंधित जिलाध्यक्षों, एस0सी0, एस0टी0, ओ0बी0सी0, अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन, अग्रणी संगठन (सेवादल, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयुआई) के प्रदेश अध्यक्ष उपस्थित थे.

बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर लीडरशीप डेवलपमेंट मिशन के सभी जिम्मेवार पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि इस मिशन का उद्देश्य दोनों लोकसभा क्षेत्रों के अंतर्गत सभी विधानसभा क्षेत्रों में आदिवासी,दलित,पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक समुदाय के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करते हुए उन्हें सक्रिय बनाना है. साथ ही नये पीढ़ी के नौजवानों को जमीनी स्तर पर लीडर के रूप में विकसित करना है,जिससे इन समुदायों के बीच कांग्रेस पार्टी की पहुंच अंतिम व्यक्ति तक हो सके. अध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के निर्देशानुसार खूंटी एवं लोहरदगा क्षेत्र अंतर्गत सभी विधानसभा क्षेत्रों में एलडीम विधानसभा कोर्डिनेशन टीम एवं उन विधानसभा क्षेत्रों के अंतर्गत सभी प्रखंडों में10दिनों के अंदर एलडीम ब्लॉक कोर्डिनेशन टीम का गठन सुनिश्चित करना है.