टांय-टांय फिस होगी कांग्रेस-फांग्रेस : गोपाल मंडल ने अजित शर्मा पर निकाली भड़ास, नीतीश को बताया योग्य PM कैंडिडेट

Edited By:  |
Reported By:
congress fangress bhagalpur me nahin jit sakti ek bhi seat, gopal mandal ne ajit sharma par nikali bhadas congress fangress bhagalpur me nahin jit sakti ek bhi seat, gopal mandal ne ajit sharma par nikali bhadas

DESK : गोपालपुर विधानसभा के जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल अक्सर ही विवादित बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। इसी क्रम में वह एक बार फिर एक विवादित बयान दिया है जिसमें उन्होंने सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भागलपुर में कांग्रेस तो भागवत झा आज़ाद के समय ही खत्म हो गया। कॉंग्रेस-फ़ॉन्ग्रेस यहां सीट नहीं निकाल पायेगा।


जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि अगला प्रधानमंत्री नीतीश कुमार को होना चाहिए क्योंकि वह योग्य व्यक्ति हैं। पूरा इंडिया घूमकर उन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन तैयार किया। उनको ही प्रधानमंत्री होना चाहिए उनके अलावे देश के अंदर कोई बनने लायक नहीं है। कहां से उठाकर ले आते हैं खड़गे .. मैं तो किसी का नाम नहीं जानता हूँ। नीतीश कुमार को देश के अंदर पूरा बच्चा बच्चा जानता है।


गोपाल मंडल ने सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि 17 सीट जदयू को लेना ही चाहिए, कोई नाराज रहे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कॉंग्रेस को 40 सीट दे देगा तो क्या कांग्रेस सब सीट पर जीत ही जाएगी ? जेडीयू बिहार में सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि भागलपुर में कांग्रेस तो भागवत झा आज़ाद के समय ही खत्म हो गया। कॉंग्रेस फ़ॉन्ग्रेस यहां से सीट नहीं निकाल पायेगा। इसी क्रम में जदयू विधायक गोपाल मण्डल ने भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा को निशाना बनाते हुए कहा कि कॉंग्रेस में क्या यहां अजित शर्मा कैंडिडेट होगा...जिसका भागलपुर पर पकड़ ही नहीं है। वह तो पैसा के बल पर चुनाव जीतता है।


Copy