CM नीतीश की मेगा मीटिंग : यूपी के नेताओं के साथ किया महामंथन, फूलपुर से चुनाव लड़ने की उठी मांग

Edited By:  |
Reported By:
 CM Nitish is brainstorming with UP leaders  CM Nitish is brainstorming with UP leaders

PATNA : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी का 'नट-बोल्ट' टाइट करने में जुट गये हैं। वे लगातार मेगा मीटिंग कर रहे हैं और पार्टी नेताओं को दिशा-निर्देश दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज भी एक बड़ी बैठक की है।


सीएम नीतीश की मेगा मीटिंग

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज उत्तर प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के सभी बड़े नेताओं को अपने आवास पर बुलाया और बड़ी मीटिंग की। जानकारी के मुताबिक आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार ने ये मेगा मीटिंग की। इस बैठक में अपना दल बलिहारी के नेता भी शामिल हुए। अपना दल बलिहारी का जेडीयू के साथ समझौता है। वहीं, जय किसान पार्टी का जेडीयू में विलय हुआ है, उसके भी नेता मीटिंग में शामिल हुए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बुलायी गयी इस मीटिंग में उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्रवण कुमार भी शामिल हुए।


फूलपुर से चुनाव लड़ने की गुजारिश

वहीं, इस बैठक में यूपी के फूलपुर से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लोकसभा का चुनाव फूलपुर से लड़ने की गुजारिश की। मीटिंग में उत्तर प्रदेश के सभी बड़े जदयू के नेता और प्रभारी शामिल हुए। इस मीटिंग में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर विस्तार से चर्चा हुई । बैठक खत्म होने के बाद नेताओं ने नारा बुलंद किया कि देश का पीएम कैसा हो....नीतीश कुमार जैसा हो।


लगातार मंथन कर रहे हैं मुख्यमंत्री नीतीश

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीते कुछ महीनों से नीतीश कुमार लगातार मीटिंग कर रहे हैं और पार्टी नेताओं से फीडबैक ले रहे हैं। इसके साथ ही वे लगातार पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को टिप्स भी दे रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले नीतीश कुमार ने पार्टी प्रवक्ताओं की मीटिंग बुलायी थी। इसके साथ ही वे पार्टी के सांसदों और विधायकों से भी वन-टू-वन मुलाकात की थी। उन्होंने विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ भी मीटिंग की थी।

मिशन 2024 की तैयारी में जुटे नीतीश

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर नीतीश कुमार जुटे हुए हैं। पिछली बार से इस बार हालात बदले हुए हैं। पहले नीतीश कुमार NDA का हिस्सा थे लेकिन अब वे बिहार में महागठबंधन और देशस्तर पर I.N.D.I.A अलायंस के साझीदार हैं। उनका मुक़ाबला भारतीय जनता पार्टी से है लिहाजा वे ग्राउंड लेवल पर सबकुछ दुरुस्त करने में जुटे हैं।


Copy