Kangana Ranaut : कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली CISF कांस्टेबल की नौकरी बहाल, लेकिन अब हुआ कुछ ऐसा कि आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By:  |
 CISF constable who slapped Kangana Ranaut reinstated his job  CISF constable who slapped Kangana Ranaut reinstated his job

NEW DELHI :भारतीय जनता पार्टी की मंडी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का सस्पेंशन खत्म हो गया है और उसकी नौकरी बहाल कर दी गई है लेकिन इसके साथ ही उसका ट्रांसफर कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक कुलविंदर कौर का तबादला बेंगलुरु कर दिया गया है। खबर ये भी आ रही है कि उसके पति का भी ट्रांसफर कर दिया गया है।

महिला CISF कांस्टेबल का ट्रांसफर

बीते दिनों चंडीगढ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने 'बॉलीवुड क्वीन' को थप्पड़ जड़ने की वजह बतायी थी। वीडियो में महिला यह कहते हुए देखी गई थी कि "कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपये में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां किसान आंदोलन में जाती थीं।"

किसान संगठनों ने किया था सपोर्ट

इस थप्पड़ कांड के बाद कई किसान संगठनों ने कुलविंदर का समर्थन किया था। इसके साथ ही उनका पूरा परिवार और गांव वाले भी कुलविंदर के समर्थन में आ गये थे। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने कंगना रनौत का सपोर्ट किया था और थप्पड़ कांड की निंदा की थी। वहीं, म्यूजिक कंपोजर और गायक विशाल ददलानी कुलविंदर के सपोर्ट में आ गये थे और कहा था कि अगर CISF कर्मी को पद से हटाया जाता है तो वे उन्हें नौकरी देंगे।

हालांकि, इस घटना के बाद CISF के शीर्ष अधिकारी विनय काजला ने बताया था कि कुलविंदर कौर ने माफी मांगी है।