चुनाव की तारीख में बदलाव : रांची विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ का चुनाव अब होगी 18 मार्च को, पूर्व में 13 मार्च को होना था चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
chunav ki taarikh mai badlaw chunav ki taarikh mai badlaw

रांची : रांची विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ का चुनाव 18 मार्च को होगा. पूर्व में कर्मचारी संघ का चुनाव 13 मार्च को होना था. लेकिन होली की छुटी के कारण चुनाव प्रचार बाधित हुई. चुनाव प्रचार पूरी तरह से नहीं होने की वजह से तिथि में एक बार परिवर्तन किया गया है. मतदान के लिए मोरहाबादी के केंद्रीय पुस्तकालय परिसर एवं विश्वविद्यालय मुख्यालय स्थित डीन कार्यालय परिसर में मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान सुबह 10:00 बजे से दिन के 3:00 बजे तक होगी.


कुल 17 पद के लिए 208 वोटर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. 36 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. इनमें अध्यक्ष के एक पद के लिए दो उम्मीदवार धीरज महतो एवं धर्मेंद्र कुमार मैदान में हैं. इसी प्रकार उपाध्यक्ष के 1 पद के लिए आलोक ठाकुर और जगदीश आरू हैं. महासचिव के पद के लिए अर्जुन कुमार, जेपी साहू और मनोज कुमार हैं. सहसचिव के दो पद के लिए उमेश कालिंदी, कैफी संतोष, विजय वर्मा एवं अनमोल बागे के बीच मुकाबला है. कोषाध्यक्ष के 1 पद के लिए मैदान में राजकुमार एवं मंजे प्रमाणिक हैं. वहीं कार्यकारिणी के लिए 19 प्रत्याशी हैं.


Copy