नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : चतरा पुलिस ने AK-47 और विस्फोटक के साथ कई नक्सलियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
CHTRA POLICE NE AK-47 KE SAATH KAYE NAKSHALI KO KIYA GIRAFTAR CHTRA POLICE NE AK-47 KE SAATH KAYE NAKSHALI KO KIYA GIRAFTAR

चतरा-झारखंड के चतरा पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है।यहां की जिला पुलिस ने 48 घंटा के भीतर प्रतिबंधित टीएसपीसी नक्सलियों को दो बड़ा झटका दिया है।पहली घटना में पुलिस ने एके-47 के साथ एरिया कमांडर समेत तीन नक्सलियों की गिरफ्तार किया है।उसके चंद घंटे बाद ही एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर संगठन के सेकेंड सुप्रीमों रिजनल कमेटी सदस्य आक्रमण दस्ते का दो कुरियर विशुन गंझू और पिंटू गंझू को गिरफ्तार किया गया है।

सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित लावालौंग थाना पुलिस की टीम ने जोजवारी गांव के समीप से दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने मोटोरोला व विभिन्न कंपनियों का 13 वॉकी-टॉकी सेट, दो मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन जप्त किया है। एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि टीएसपीसी संगठन के दो कुरियर सह समर्थक नक्सलियों को सामान की आपूर्ति करने जा रहे हैं। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सिमरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था। अभियान के दौरान ही दोनों नक्सलियों की गिरफ्तारी हुई है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों से हुई पूछताछ के आधार पर पुलिस को और भी सफलता मिलने की उम्मीद है।


Copy