चोरों ने उड़ाया रुपयों से भरा बैग : 2 -3 मिनट के अंदर हो गया खेल, वारदात CCTV में कैद

Edited By:  |
Reported By:
choron ne udaya rupyon se bhara bag choron ne udaya rupyon se bhara bag

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां चोरों ने उड़ाया रुपयों से भरा बैग उड़ा लिया है। दरअसल एक महिला नगर थाना इलाके स्थित मॉल में खरीदारी करने पहुंची थी तभी 2 -3 मिनट के अंदर ही काउंटर से महिला का रुपयों से भरा बैग गायब हो गया। जिसके बाद महिला ग्राहक ने गार्ड पर ही चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

घटना नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित सिटी कार्ट मॉल का है। जानकारी मिल रही है कि महिला ग्राहक हेमलता देवी अपने पुत्र के साथ शहर के बैंक ऑफ बड़ौदा से 5 लाख रूपया निकालकर सिटीकार्ट पहुंची थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह मॉल के अंदर खड़ी थी तभी मॉल के गार्ड ने जबरन उसके बैग को काउंटर पर रखवा कर कूपन दिया और कहा कि यहां सामान की निगरानी की जाती है। लेकिन दो-तीन मिनट के अंदर ही महिला जब वापस आयी तो तो देखा कि उसका रुपयों से भरा बैग वहां काउंटर पर है ही नहीं। फिर क्या था महिला अपने बेटे के साथ मॉल में ही बवाल काटने लगी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मॉल में लगे CCTV को खंगाला। फुटेज में साफ़ साफ़ नजर आया कि महिला के पुत्र के द्वारा बैग रखने की तस्वीर कैद है और कुछ मिनटों में ही पीला गमछा लिए दो युवक वहां पहुंचा और गार्ड को बातों में उलझा कर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए ।

इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि नगर थाना पुलिस को आदेश दिया गया है कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ मॉल के जांच करें। मॉल के गार्ड की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है उससे भी पूछताछ की जा रही है।


Copy