चोरों ने मोबाइल दुकान पर किया हाथ साफ़ : 15 लाख के फ़ोन ले उड़े चोर, वारदात CCTV में कैद

Edited By:  |
Reported By:
choron ne mobile dukan parkiya hath saaf choron ne mobile dukan parkiya hath saaf

राँची में मोबाइल दुकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने मोबाइल शो रूम में रखे करीब 100 मोबाइल पर हाथ साफ कर लिया है। चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में इस चोरी कि वारदात को अंजाम दिया। हालांकि चोरों का हर शातिराना पैंतरा CCTV में कैद हो गया।

राँची के लोअर बाज़ार थाना क्षेत्र के कांटाटोली स्थित मोबाइल दुकान को निशाना बनाया है चोरों ने शो रूम में रखे तमाम कीमती मोबाइल पर हाथ साफ किया है। चोरी गए मोबाइल जिसकी अनुमानित कीमत करीब 15 लाख के आस पास बताई जा रही है। दुकानदार बताते हैं कि अहले सुबह इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

वही उन्होंने बताया कि करीब 8 से 10 की संख्या में चोर दुकान के बाहर पहुंचते और फिर एक चादर से खुद को ढंक लेते है जिसके बाद एक चोर कटर से शटर को काट दुकान के अंदर दाखिल हो गया। फिर एक एक कर सभी चोर दुकान के अंदर दाखिल हो जाते हैं और वारदात को अंजाम देते है। वही एक चोर का हाथ इस दौरान कट जाता है जो दुकान के अंदर फर्श पर बिखरा है। चोरी की ये पूरी वारदात CCTV में भी कैद हुई है।

वही दुकानदार अफरोज बताते है कि दुकान के बाहर शाम ढलने के साथ ही अड्डेबाजी भी होती लेकिन प्रशासन को तमाम सूचनाएं देने के बाद भी पुलिस की तरफ से कुछ नही किया जाता है। आपको बता दें कि पिछले 2 से ढाई महीनों में बड़े मोबाइल शोरूम को निशाना बनाने की ये चौथी वारदात है वही डोरंडा थाना क्षेत्र में 13 अक्टूबर की हुई चोरी और इस चोरी कि वारदात में काफी समानता है। पुलिस अगर इन अपराधियों को पकड़ लेती तो आज ये घटना नहीं होती।


Copy