चोरी छिपे मिलना प्रेमी-प्रेमिका को पड़ा भारी : ग्रामीणों ने देखा तो मचाया शोर, फिर लग गया मेला

Edited By:  |
CHORICHIPEMILNA PREMI JODE KO PADA BHARI CHORICHIPEMILNA PREMI JODE KO PADA BHARI

छपरा : खबर है बिहार के छपरा से जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और फिर दोनों की धूमधाम से शादी करा दी। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े के बीच पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक गांव वालों को लग गई।

मामला छपरा के परसा प्रखंड क्षेत्र के भलवहिया गांव का बताया जा रहा है जहां एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना काफी महंगा पड़ गया। ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी तो दोनों को रंगे हाथों पकड़ कर और शादी करने का सुझाव दिया गया। जब प्रेमी युगल शादी करने से इनकार करने लगे तब ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी जोड़े की सामाजिक देख रेख में हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पंडित बुला कर शादी रचा दी गई। ग्रामीणों के समक्ष अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने के बाद गांव की सती स्थान मंदिर में भगवान शंकर को साक्षी मान दोनों ने सात फेरों को पूरा किया।

वहीँ ग्रामीणों ने बताया कि इलाके के माड़र पंचायत के भलवहिया निवासी लालू राय की पुत्री नीतू कुमारी का प्रेम संबंध चांदपुरा पंचायत के विरकुआरी गांव निवासी स्व राजेंद्र राय के पुत्र बिट्टू कुमार यादव से चल रहा था। दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी। युवक अपने दोस्त के घर आया हुआ था, जहां पर दोनों की मुलाकात हुई। दोनों का प्रेम इस कदर परमान चढ़ा कि प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता था और मुलाकात का सिलसिला इसी तरह जारी रहा। प्रेमी युगल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Copy