BIG NEWS : न्यायालय कर्मी की हत्या पर भड़के चिराग पासवान, पीड़ित परिजनों से की मुलाकात, SP को लगाया कॉल, कहा : 7 दिन के अंदर....

Edited By:  |
Reported By:
Chirag Paswan reached Siwan as soon as he got the news of the murder of a court employee Chirag Paswan reached Siwan as soon as he got the news of the murder of a court employee

SIWAN :लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान रविवार को सीवान पहुंचे, जहां उन्होंने न्यायालय कर्मी राकेश कुमार उर्फ गोल्डेन पासवान की हत्या मामले को लेकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान सीवान की सांसद विजय लक्ष्मी कुशवाहा भी उनके साथ थीं।

सीवान पहुंचे चिराग पासवान

चिराग पासवान ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। साथ ही हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इसके साथ ही उन्होंने घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन से मांग भी की। मृतक की पीड़ित बहन से बात करने के दौरान चिराग पासवान ने सीवान एसपी को तुरंत कॉल लगाया और कहा कि अपराधियों की पहचान कर 7 दिनों के अंदर कार्रवाई हो जानी चाहिए।

'नहीं बख्शा जाएगा कोई भी दोषी'

इसके साथ ही चिराग पासवान ने बताया कि मुख्यमंत्री जी से मिलकर भी मैंने संज्ञान में दे दिया है। मीडिया को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि इस मामले में पुलिस प्रशासन की काफी सुस्ती दिख रही है। अगर इस मामले में पुलिस प्रशासन के लोग भी दोषी होंगे तो उन पर भी कार्रवाई होगी। कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि बीते 19 जून को न्यायालय कर्मी राकेश कुमार उर्फ गोल्डेन पासवान जब अपनी बहन को परीक्षा दिलाने गया हुआ था और जब वह बाइक से वापस लौट रहा था, तभी बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर गोल्डेन पासवान की हत्या कर दी थी, जिसको लेकर परिजनों ने कहा था कि भूमि विवाद को लेकर मुन्ना चौधरी द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मुन्ना चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अब हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं।