चतरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता : लाखों रूपये के अफीम बरामद, मौके से 3 तस्कर अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
chatra police ko mili badi safalta chatra police ko mili badi safalta

चतरा : युवा पीढ़ी को धीरे-धीरे मौत की दलदल में धकेलने वाले अफीम तस्करों की नींद इन दिनों चतरा पुलिस ने हराम कर रखी है। जिले में तेजी से अपना पांव पसार चुके शराब, गांजा, अफीम और ब्राउनशुगर जैसे जानलेवा मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले के विरुद्ध चतरा पुलिस की लगातार कार्रवाई से काले साम्राज्य की जड़े हिल गई है।

इसी कड़ी में चतरा जिले के राजपुर थाना पुलिस को मौत के सौदागरों के विरुद्ध एक बार फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है। चतरा एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर राजपुर थाना क्षेत्र टेमका गांव से 43 किलोग्राम गीला अफीम बरामद किया गया है।

इस संबंध में प्रेसवार्ता आयोजित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अविनाश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो अंतरराज्यीय तस्कर अफीम लेने चतरा पहुंचे है। एसपी के निर्देश एक छापामारी टीम का गठन करते हुए राजपुर थाना क्षेत्र के टेमका गांव में गेंदलाल सिंह, पवन कुमार और जेठन सिंह के घर छापेमारी की गई। छापेमारी में तीन पीला प्लास्टिक डब्बा में भर कर रखे 43 किलो गीला अफीम के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार तस्करों में राजपुर थाना क्षेत्र के टेकमा गांव के गेंदलाल सिंह और दिलीप कुमार एवं उपेंद्र कुमार ग्राम तिलैया, थाना धनगाई, जिला गया (बिहार) का नाम शामिल है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक काला रंग का एक पैशन-प्रो मोटरसाइकिल और 9000 नगद बरामद किया गया। इस संबंध में राजपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीनों अफीम तस्कर को मंडल कारा चतरा भेज दिया गया। छापेमारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार, राजपुर थाना प्रभारी विकास पासवान, पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार, सहायक अवर निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा, शिव प्रसाद साह एवं थाना सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।


Copy