चतरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : चोरी की सामान के साथ 7 चोर गिरफ्तार, कई मामलों में थे फरार

Edited By:  |
Reported By:
chatra police ko mili badi kamyabi chatra police ko mili badi kamyabi

चतरा शहर में आतंक का पर्याय बन चुके सक्रिय चोर गिरोह के विरुद्ध सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर चोरी के सामान के साथ गिरोह के सात शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी का पांच kv का एक व तीन kv का एक स्टेबलाइजर, मिक्सी मशीन, एलजी कंपनी का टीवी, एक बंडल तार, विभिन्न कंपनियों का छह स्क्रीन टच मोबाइल, पावर बैंक, अलग-अलग कम्पनियों का दो होम थिएटर व ब्लूटूथ एयरफोन बरामद किया गया है।

एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की टीम को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से चोरों की गिरफ्तारी व सामान बरामदगी में सफलता मिली है। सदर थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ ने बताया कि शहर के राजा तालाब घांसी मोहल्ला एवं दिभा मोहल्ला पुरैनिया तालाब के समीप स्थित शिक्षक के घर समेत विभिन्न घरों में चोरी की घटना हुई थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर चोरों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा था। अभियान के दौरान ही लाइन मोहल्ला निवासी अंकुल तिवारी नामक चोर के घर से सामान की बरामदगी करते हुए चोर को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद उसके निशानदेही पर गिरोह में शामिल पांच अन्य चोरों को भी दबोचा गया।

गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर ही अलग-अलग स्थानों से चोरी का सामान बरामद किया गया है। टीम में थाना प्रभारी लव कुमार, एसआई रामवृक्ष राम व एएसआई शशिकांत ठाकुर समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। गिरफ्तार चोरों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।


Copy