प्रेम, ब्लैकमेल और फिर हत्या : चतरा में एक प्रेमिका के दो ब्लैकमेलर प्रेमियों ने मिलकर तीसरे प्रेमी की कर दी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
chatra me  pehle premika ko balckmaining Aur phir uske premi ki hatya chatra me  pehle premika ko balckmaining Aur phir uske premi ki hatya

CHATRA : झारखंड के चतरा में प्रेम,ब्लैकमेलिंग और फिर हत्या का सनसनीखेज मामला समाने आया है।यहां की हंटरगंज पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के बाद हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हंटरगंज पुलिस ने प्रेम प्रसंग मे हुई ईश्वर यादव कीे हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। प्रेम प्रसंग में हुए युवक की हत्या प्रेमिका के दो अन्य ब्लैकमेलर प्रेमियों के द्वारा की गई थी। हत्या के दोनो आरोपियों को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही हिरासत में ले लिया था पर शुरू में दोनो अनजान बन रहे थे पर काफी लंबी चली छानबीन के बाद दोनों आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है।

दोनो आरोपी हंटरगंज खुटिकेवाल गांव का ननकुश राम और देवरिया मदरसा गांव का सरवन साहू है। दोनों ने स्वीकार किया कि नाबालिक ईश्वर यादव की हत्या दोनों ने ही मिलकर की थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कार और मोटरसाइकिल जब्त कर लिया है। वही पुलिस ने वह गमछा भी बरामद किया है, जिससे गला घोंटकर युवक की हत्या की गई थी। पुलिसिया तफ्तीश के दौरान दोनों हत्यारोपियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि नाबालिक प्रेमिका और मृतक ईश्वर यादव यादव के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। ईश्वर और उसकी प्रेमिका के फोन के बातचीत और अन्य वीडियो सरवन कुमार के द्वारा बनाया गया था।

फोन रिकॉर्डिंग और वीडियो के माध्यम से ईश्वर की प्रेमिका को सरवन और उसके साथी ननकुश राम ब्लैकमेल करने लगे। धीरे-धीरे दोनों युवकों की नजदीकी ईश्वर की प्रेमिका से बढ़ गई और तीनों एक दूसरे से मिलने जुलने लगे। इस बात को लेकर ईश्वर व उसकी नाबालिक प्रेमिका और उक्त दोनों आरोपी प्रेमियों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया। मामले को फंसता देख सरवन और ननकुश ने एक सोची समझी साजिश के तहत ईश्वर को अपने जाल में फंसाया और उसकी हत्या कर दी। वही मृतक ईश्वर के माता-पिता के द्वारा लड़की के माता और पिता पर लगाए गए हत्या के आरोप के संबंध में अभी पुलिसिया तफ्तीश जारी है।

रिपोर्ट : अजीत सिन्हा


Copy