चतरा में 3 दिवसीय इटखोरी महोत्सव : CM चंपई सोरेन महोत्सव का करेंगे शुभारंभ, जिला प्रशासन ने की तैयारी पूरी

Edited By:  |
jharkhand ke chatra mai 3 diwsiya itkhori  mahotsav jharkhand ke chatra mai 3 diwsiya itkhori  mahotsav

चतरा : इटखोरी स्थित मां भद्रकाली मंदिर में तीन दिवसीय राजकीय महोत्सव आज से शुरु होगा. मां भद्रकाली मंदिर परिसर में राजकीय महोत्सव का आयोजन होना है. मुख्यमंत्री चंपई सोरेन राजकीय महोत्सव का उद्घाटन करेंगे.


चतरा में तीन धर्मों की संगम स्थली मां भद्रकाली मंदिर परिसर में आयोजित तीन दिवसीय राजकीय इटखोरी महोत्सव की तैयारियां अंतिम चरण में है.

महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए चतरा उपायुक्त अबू इमरान औऱ एसपी राकेश रंजन अन्य अधिकारियों के साथ महोत्सव स्थल पहुंचे.इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम स्थल से लेकर हेलिपैड तक का जायजा लिया. इस दौरान पदाधिकारियों ने वीवीआईपी,वीआईपी,पत्रकार सहित अन्य नागरिकों के बैठने के लिए बनाए जा रहे दीर्घा का भी अवलोकन किया तथा काम कर रहे कर्मियों को कई आवश्यक निर्देश दिए.

एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

एसपी राकेश रंजन इटखोरी महोत्सव स्थल पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है. भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है.1000से अधिक जिला बल के जवानों को लगाया गया है.

बता दें कि मुख्यमंत्री चंपई सोरेन कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे. इस दौरान सीएम मंदिर परिसर में पौधरोपण भी करेंगे. इधर महोत्सव को लेकर दुकानदारों में भी उत्साह है. दुकानों को भव्य तरीके से सजाया गया है.

सजकर तैयार है स्टॉल

महोत्सव को लेकर मंदिर परिसर में लगाये गये स्टाल पूरी तरह से सजकर तैयार है. सामग्रियों से स्टॉल भरे पड़े हैं. दुकानदारों का कहना है कि साल भर में एक बार यह त्योहार आता है, जिसमें हमलोगों की अच्छी कमाई होती है.


Copy