चास मंडल कारा में छापेमारी : सभी वार्डों में ली गई तलाशी, कोई आपत्तिजनक सामान नहीं हुआ बरामद

Edited By:  |
Reported By:
chas mandal kara mai chhapemari chas mandal kara mai chhapemari

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चास मंडल कारा में आज सुबह डीसी और एसपी की अगुवाई में छापेमारी अभियान चलाया गया. जेल के अंदर सभी कैदी वार्डों की तलाशी की गई. छापेमारी अभियान में चास एसडीएम और सीडीपीओ के साथ जिले के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे.


आज सुबह डीसी कुलदीप चौधरी और एसपी प्रियदर्शी आलोक के नेतृत्व में प्रशासनिक पदाधिकारी और पुलिस के पदाधिकारियों ने पुलिस जवान के साथ चास जेल में छापेमारी करने पहुंचे जहां लगभग ढाई घंटे तक छापेमारी चली. सभी कैदी वार्डों का एक-एक कर गहन तलाशी ली गई. वहीं कैदियों से खान-पान को लेकर भी पूछताछ की गई. डीसी और एसपी ने सुरक्षा को लेकर भी समीक्षा की है. सुरक्षा को और पुख्ता करने की बात कही गई है.


छापेमारी के दौरान जेल में कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है. कैदियों को घरों से आने वाले रकम पर कटौती को लेकर भी डीसी ने कैदियों से पूछताछ की.लेकिन किसी ने भी कुछ भी इस तरह की बातों से उन्हें अवगत नहीं कराया है.


आपको बता दें कि धनबाद जेल में अमन सिंह की हत्या के बाद मुख्यालय से मिले निर्देश के बाद लगातार छापेमारी चल रही है. आज इसी को लेकर चास मंडल कारा में भी छापेमारी की गई.


Copy