छपरा में तेज रफ़्तार का कहर : अनियंत्रित कार ने 5 बच्चों को रौंदा, इलाके में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
chapra me tej raftaar ka kahar chapra me tej raftaar ka kahar

छपरा : दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है छपरा से जहां तेजरफ्तार कार की चपेट में आने से 5 बच्चे घायल हो गए । हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 2 ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। जानकारी मिल रही है कि ये सभी बच्चे सड़क पर दुर्गा पूजा के लिए चंदा मांग रहे थे इसी बीच कार की चपेट में आ गए। वहीँ बच्चे का शव गांव पहुंचते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया।

मामला छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मेथवलिया गाँव के नजदीक सड़क पर दुर्गा पूजा के लिए चंदा मांग रहे 5 बच्चे तेज रफ़्तार कार की चपेट में आ गए। हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क किनारे ही पलट गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने कार के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। वहीँ दूसरी ओर हादसे में घायल हुए बच्चों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से दो घायल बच्चों की स्थिति चिंताजनक पाते हुए चिकित्सको ने उन्हें पटना रेफर किया लेकिन पीएमसीएच पहुंचते ही 2 घायल बच्चों ने दम तोड़ दिया।

वहीँ बच्चों शव मंगलवार के दिन सुबह में छपरा पहुंचा तो इलाके में कोहराम मच गया और ग्रामीणों ने शव के साथ छपरा सिवान मुख्यमार्ग को शव के साथ अवरुद्ध कर आवागमन बाधित कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन से उचित मुआवजा दिए जाने की माँग करते हुए लगातार हो रही सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए उचित उपाय करने की माँग को लेकर सड़क पर यातायात बाधित कर दिया है।


Copy