CBI की रेड पर सुशील मोदी का ट्वीट : लालू बताएं कैसे बने अकूत संपत्ति के मालिक...?, दस्तावेजी सबूत पर...

Edited By:  |
Reported By:
CBI ki raid par sushil modi ka tweet CBI ki raid par sushil modi ka tweet

पटना : पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के 16 ठिकानों पर हुई CBI की रेड मामले पर ट्वीट कर कहा है कि सीबीआई दस्तावेजी सबूत पर ही कार्रवाई कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि लालू बताएं कैसे बने अकूत संपत्ति के मालिक बनें हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि 2008 में नौकरी के बदले जमीन लिखवाने का मामला राजद के वर्तमान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने उठाया था। दोनों ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ज्ञापन देकर लालू प्रसाद के विरुद्ध जांच की मांग की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी का परिवार आज 141 कीमती भूखंड, 30 फ्लैट और दर्जनों भवनों का मालिक है। गरीब परिवार से आने वाले लालू प्रसाद बतायें कि इतनी सम्पत्ति कहां से आयी ?

लालू प्रसाद ने अमीर बनने के लिए तरीका अपनाया -" तुम मुझे अपनी जमीन दो, मैं तुम्हें नौकरी दूँगा।" इस तरह उन्होंने जमीन-जायदाद बनाने के लिए सत्ता और मंत्री-पद का खुल कर दुरुपयोग किया है। अवैध तरीके से सम्पत्ति बनाने के पुख्ता दस्तावेजी सबूत के आधार पर जब सीबीआई अपना काम कर रही है, इसीलिए अब आरजेडी इसे राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि ललन चौधरी विधान परिषद में और हृदय नाथ चौधरी रेलवे में चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी है, पहले नौकरी के लाभार्थी से उनके नाम जमीन रजिस्ट्री करवा दी, और बाद में इन दोनों से करोड़ों की संपत्ति राबड़ी देवी और हेमा यादव के नाम से गिफ्ट करा दी।


Copy