बक्सर में फांसी के फंदे से झूली पत्नी : पति से फ़ोन पर हुए झगड़े के बाद उठाया ऐसा कदम

Edited By:  |
Reported By:
buxar me faansi ke fande se jhuli mahila buxar me faansi ke fande se jhuli mahila

बक्सर से एक दिल दहला देने वाली खबर आयी है जहाँ एक महिला के फांसी के फंदे पर झूलकर जान देने का मामला सामने आया है। घटना बक्सर के कोरानसराय थाना क्षेत्र के रानी बाग मोहल्ले की बतायी जा रही है। पति पत्नी के बीच हुए घरेलु झगड़े के बाद पत्नी ने अपने कमरे में ही फांसी लगा ली है।

घटना जिस वक़्त हुई महिला के अलावा उसकी बड़ी जेठानी ही घर में मौजूद थी। घर में कुछ गिरने की आवाज सुनने पर दौड़कर दरवाजे के पास पहुंची और दरवाजा पीट कर खुलवाना चाहा । बहुत आवाज देने पर भी अंदर से दरवाजा नहीं खुला तब बड़ी जेठानी बबिता ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी ।

थोड़ी देर में ही ससुर विजय कुमार भी घर पहुंच गए उन्होंने कोरान सराय थाने की पुलिस को इस मामले में सूचना दी । कोरानसराय थाने की पुलिस ने महिला पुलिस बल के साथ जब घटनास्थल पर पहुंची तो दरवाजे को तोड़ा गया। जब दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर प्रवेश की तो महिला रस्सी से लटक रही थी ।

ससुर ने बताया कि विवाहिता के दो बच्चे हैं। शव का पोस्टमार्टम करने के पश्चात शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। वहीँ बताया जा रहा है की मृतका का पति परदेस में कहीं टाटा टेल्को में जॉब करते हैं।


Copy