मई में विवाह,अगस्त में MURDER : वैशाली में बुलेट के लिए बीबी की ले ली जान..

Edited By:  |
Reported By:
breaking Wife killed for bullet in Vaishali.. breaking Wife killed for bullet in Vaishali..


VAISHALI:- बुलेट के लिए नवविवाहिता की हत्या कर दी और शव को घर से दूर ठिकाने लगा दिया...घटना के बाद से मृतका के पति समेत पूरा परिवार फरार हो गया है.वहीं सूचना के बाद पहुंची पुलिस शव को जब्तक छानबीन में जुट गई है.


हत्या की यह वारदात वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर कमालपुर गांव की है.घटना की सूचना मिलते ही मायके वालें घर पहुंचे तो घर पर शव नही था।खोजबीन करने पर एक निजी वाहन में शव घर से तकरीबन डेढ़ KM दूर मिला। घटना की सूचना मायके वालों ने बिदुपुर थाने की पुलिस आधिकारी को दिया गया,जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.


मिली जानकारी के अनुसार कर्ताहा थाना क्षेत्र धनूषी गांव निवासी कृष्णा सिंह की बेटी रिंकू कुमारी की शादी इसी साल 29 मई बिदुपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर कमालपुर निवासी विशाल कुमार से हुई थी।इस संबंध में मृतका के पिता कृष्णा सिंह ने बताया की शादी के बाद तकरीबन एक महीने तक सब कुछ ठीक ठाक था.उसके बाद दहेज में बुलेट बाइक की डिमांड ससुराल वाले द्वारा की जाने लगी थी.इधर-उधर से इंतजाम करके उन्हौने बाइक के लिए नगद राशी दे दी थी,पर इनलोगों ने बाइक नहीं खरीदी और फिर से बाइक देने की मांग की जाने लगी.इसका विरोध उसकी बेटी रिंकी ने किया तो परिवार वालों ने उसे तंग करना शुरू कर दिया.वेलोग मायके वालों से बात भी नहीं करते देते थे.और जेब वह चुपके से फोन करती थी तो ससुराल वाले गाली-गलौज और मारपीट करते थे.उनलोगों को लगा कि धी-धीरे सबकुछ ठीक हो जाएगा,पर ससुरालवालों ने निर्मता से उनकी बेटी की हत्या कर दी और हमें खबर तक नहीं की.

वहीं मृतका की बहन पूजा कुमारी ने कहा कि दीदी से ससुराल वाले बात नहीं करने देते थे। चोरी छिपे बात करती थी तो दीदी कहा करती थी उसके देवर और देवरानी जेठानी बुलेट बाइक के लिए मारपीट करती थी।

इस संबंध में बिदुपुर थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि दहेज को लेकर विवाहिता की हत्या करने की बात मायके वालों द्वारा बताया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मेडिकल टीम गठित कर पोस्टमार्टम कराया गया है। जांच रिपोर्ट और जो मायके वालों द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त होगा। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।


Copy