मासूम का इलाज करवा कर लौट रहे थे परिजन : घर पहुंचने से पहले ही नानी-नाती समेत तीन की हो गई मौत..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING NANI NATI SAMET TEEN KI MAUT SE SANSANI. BREAKING NANI NATI SAMET TEEN KI MAUT SE SANSANI.

MUZAFFARPUR:-मुजफ्फरपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, हादसे में नानी-नाती सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वही घटना को लेकर परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गई। घटना बरुराज थाना क्षेत्र के मुरारपुर का है.


ट्रक-ऑटो की जोड़दार टक्कर में ऑटो पर सवार तीन की दर्दनाक मौत हो गई है, वही 3 लोग बुरी तरह से घायल है, जिसका मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद बरूराज थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दी।

मृतक की पहचान साहेबगंज के प्रतापपट्टी के 42 वर्षीय शहनाज बेगम व 6 माह के मासुम मोहम्मद उमर के रूप में की गई है. वही घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मासूम बच्चा मोहम्मद उमर की लगातार तबीयत खराब हो रही थी जिसे लेकर मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में परिजनों के द्वारा इलाज करवाया गया, जिसके बाद बैरिया गोलंबर से साहेबगंज जाने के लिए एक ऑटो बुक कराई गई। उस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बरूराज के मुरारपुर के पास जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दी। मृतकों में नानी-नाती और एक चालक शामिल है।। वही सवार खुशब, नेहा, सिम्मी जो बुरी तरह से घायल है।। जिसकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है।।

प्रत्यक्षदर्शी मोहम्मद राजा ने बताया कि मेरे 6 महीने के भगिना का तबियत खराब था। उसका इलाज कराने हम लोग सपरिवार मुजफ्फरपुर गए थे। इलाज करवाने के बाद रात 9 बजे बैरिया गोलंबर से साहेबगंज अपने घर के लिए हम लोगों ने आटो पकड़ा था। ऑटो में मेरे अलावा मेरी मां,मेरा 6 माह का भगिना,मेरी तीन बहन और 1 अन्य लोग सवार थे।वहां से चलने के बाद बरूराज थाना के समीप 10 चक्का टैंकर और हमारे ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई जिसमें मेरे 6 महीने के भगिना उमर मासूम और ऑटो ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मेरी मां शहनाज बेगम की इलाज और मदद की अभाव में अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। किसी परिजन ने हमारी मदद नहीं की। मेरी तीन बहन नेहा, खुशबू और सिम्मी गंभीर रूप से घायल है। उन सभी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।


Copy