रिश्ता तार-तार : नई बाइक पर चढ़ने को लेकर आपस में भिड़े साला-बहनोई,फिर मचा हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
breaking jija and shala fought with each other over riding a new bike, breaking jija and shala fought with each other over riding a new bike,

BANKA:- खबर बिहार के बांका जिला से जहां साल-बहनोई का रिश्ता तार-तार हुआ है. नई बाइक चढ़ने से मना करने से आक्रोशित बहोनोई ने अपने सगे साले को गोली मार हत्या कर दी ..इस घटना के बाद साला-बहनोई के परिवार में हड़कंप मचा गया और मृतक की बहन और आरोपी की पत्नी के लिए सबसे बड़ी मुसीबत सामने आ गयी है कि वे मृतक भाई का साथ दे या फिर आरोपी पति का.


मिली जानकारी के अनुसार रिश्ते को तार-तार करने वाली हत्या की यह घटना बांका जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के झाझा गांव के मोड़ की है.परिवार के लोगों ने बताया कि फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के झाझा गांव के अमित यादव ने अपने बहनोई शंभूगंज थाना क्षेत्र के मंझयांय गांव के सूरज यादव के नाम से एक बाइक खरीदी थी।बहनोआ ने इस नई बाइक को चढ़ने के लिए अमित से मांगी थी जिसको लेकर दोनो के बीच मोबाइल पर विवाद हो गया. इसके बाद सूरज यादव अपने घर से ससुराल के लिए निकला तभी उसका साला अमित अपने गांव के मोड़ पास भेटा गया .दोनो वहां फिर से बहस करने लगे और फिर बहनोई सूरज यादव ने साले अमित के सिर में गोली मार दी,जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।अमित को अस्पताल ले जाया गया ,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


परिजनों ने बताया कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने पर अमरपुर एवं फुल्लीडुमर थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस पुरे मामले की छानबीन मे जुट गयी एवं मामला दर्ज कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Copy