सावधान : मुजफ्फरपुर में सेल्समेन बनकर घर में घुसे दो बदमाश..फिर दे दी बड़ी घटना को अंजाम..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING In Muzaffarpur, two miscreants entered the house posing as salesmen, executed a big incident BREAKING In Muzaffarpur, two miscreants entered the house posing as salesmen, executed a big incident

Muzaffarpur:-खबर मुजफ्फरपुर से है,जहां सेल्समेन के रूप में आए दो बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है और बदमाशों की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है.


मिली जानकारी के अऩुसार यह घटना सदर थाना क्षेत्र के पताही एलपी शाही कॉलेज के समीप की है.यहां ठेकेदार कुणाल चौधरी अपनी पत्नी दिव्या के साथ रहते हैं।कुणाल के बाहर जाने पर उनकी पत्नी दिव्या अकेली घर में थी ..उसी समय पल्सर बाइक सवार दो बदमाश आए। बदमाशो ने पहले दरवाजा पर लगे बेल को बजाया। जब दिव्या घर से निकली तो दोनो ने बताया कि वे सफाई करने वाला पाउडर बेचने आए है। इसी बीच दिव्याका छोटा बच्चा रोने लगा तो वह अंदर जाने लगी तो दोनो बदमाश भी घर मे घुस गया औक दिव्या के चेहरे पर स्प्रे मारकर बेहोश कर दिया।दिव्या के बेहोश होने के बाद घर से सोना का चैन, मंगलसूत्र और हाथ का अंगूठी लेकर फरार हो गये।

कुछ देर के बाद दिव्या का देवर विक्की कुमार घर पहुँचा तो भाभी दिव्या को जमीन पर बेहोसी की हालत में पाया.उन्होंने मुंह पर पानी मारकर उठाया, तब जाकर यह मामला सामने आया।वहीं पड़ोस के एक घर में लगे सीसीटीवी में दोनो बदमाशो और उसकी बाइक की तस्वीर कैद हो गई है। घटना की शिकायत महिला ने अपने पति के साथ जाकर सदर थाने में दर्ज कराई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करवाई है।

इस फिल्मी स्टाइल में हुई लूट की शिकायत आने के बाद पुलिस की नींद उड़ गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशो की पहचान में पुलिस जुट गई है।पुलिस की पूछताछ में पीड़ित महिला दिव्या चौधरी ने बताया कि बेल बजने पर उन्हें लगा कि दूधवाला आया हुआ है.बातो बात में ही दोनो पाउडर बेचने के बहाने दोनो व्यक्ति घर के अंदर आ गए। बात करते करते दोनो ने उनके मुंह पर स्प्रे मार दिया। वह बेहोस हो गई। इसके बाद दोनो व्यक्ति ने उनके शरीर से सभी जेवर लूटकर फरार हो गए। थोड़ी देर बाद जब देवर आए तो वो देखे, तब पानी छिटकर उन्हें उठाया। फिर सामने वाले के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा गया। उसमें दोनो व्यक्ति का चेहरा साफ साफ दिखा। जिस बाइक से वो दोनो आया था, उसका भी नंबर दिखा है।

इस वारदात पर सदर थाना के प्रभारी थानेदार मनोहर कुमार ने बताया कि महिला ने लिखित आवेदन दिया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाया गया है। शिकायत के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


Copy