बवाल : वैशाली में शराबी पुलिसकर्मी को भीड़ ने बना लिया बंधक,जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
breaking Drunken policeman taken hostage by mob in Vaishali breaking Drunken policeman taken hostage by mob in Vaishali

Hajipur:-शराबबंदी वाले बिहार में वैशाली पुलिस पर शराब के नशे में युवक के साथ मारपीट के बाद जमकर बवाल हुआ,स्थानीय लोगों ने आरोपी आरोपी पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया गया.पुलिस के सीनियर अधिकारियों के मौके पर पहुंचने के बाद मामला शांत हो पाया.


यह मामला वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र का है.मिली जानकारी के अनुसार वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुडा चौक के निकट वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया। ज़ख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को बंधक भी बना लिया। कई घंटे तक बेलकुंडा चौक के निकट निजी स्कूल में बना पुलिस पोस्ट में लोगों ने पुलिस कर्मी को बंधक बना के रखा।


पुलिस पर शराब के नशा में धूत होने का आरोप घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। घायल युवक भगवानपुर थाना के सलेमपुर निवासी शिव शंकर राय है.पीड़ित शिवशंकर ने बताया कि वह अपनी बहन के घर राजापाकड़ छठ पूजा का प्रसाद देकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बेलकुडा चौंक पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक को डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस ने मारपीट कर हाथ तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में धूत था।


इस संबंध में महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि वाहन जांच के दौरान मारपीट की बात सामने आई है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।तत्काल हंगामा को शांत करा लिया गया है.


Copy