बिजली विभाग की लापरवाही : हाथों की मेहंदी का रंग जाने से पहले उजड़ा सुहाग, BPSC टीचर के पति की मौत

Edited By:  |
Reported By:
 BPSC teachers husband dies  BPSC teachers husband dies

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में उस वक्त कोहराम मच गया जब हाथों में लगे मेहंदी के रंग जाने से पहले एक बीपीएससी शिक्षिका का सुहाग उजड़ गया। वह दरभंगा जिले के सुपौल में कार्यरत थी शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी। घटना से हर तरफ चीख-पुकार मची हुई है। घटना औराई थाना क्षेत्र के धसना गांव का है। मृतक की पहचान विपुल किशुन के रूप में की गई है। जो सीतामढ़ी के डुमरा में पोस्ट ऑफिस विभाग में मनेजर के रूप में कार्यरत थे।

बताया जा रहा है बीते 12 जुलाई को विपुल किशुन की शादी राजखंड गांव की राखी से रिती रिवाज से शादी सम्पन्न हुई थी। उस बीच रविवार की शाम हाइटेंशन तार की चपेट मे आ गया। इस बात की भनक परिजनों को जबतक लगती तब तक उसकी स्थिति नाजुक हो चुकी थी। जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में पहले औराई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया । जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम करवाकर देर रात्रि गांव लाया गया।

घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। वही घटना की सुचना पर औराई थाने की पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना से परिजन काफी आक्रोशित हैं। बिजली विभाग के उपर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया पिछले तीन दिनों हाईटेंशन की टुट कर गिर चुकी थी। जिसके बाद ठीक करने को लेकर लाईन मैन को बुलाया गया। उस बीच नग्न तार की चपेट में आ गया। इलाज के दौरान मौत हो गई।