BJP विधायक राजू सिंह के आवास पर रेड : RJD नेता के अपहरण कांड में एक्शन में पुलिस, हिरासत में आधा दर्जन लोग

Edited By:  |
Reported By:
BJP VIDHAYAK RAJU SINGH KE GHAR PAR RAID BJP VIDHAYAK RAJU SINGH KE GHAR PAR RAID

मुजफ्फरपुर : आरजेडी नेता अपहरण कांड में पुलिस अब एक्शन मोड में नजर आने लगी है। बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा गाड़ी जब्त किया है। साथ ही साथ विधायक के ठिकाने के पास ही पूर्व में एक मस्जिद में भगवा झंडा फहराने मामले के एक आरोपित को भी धर दबोचा है। इस छापेमारी में पुलिस ने करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में भी लिया है।

दरअसल आरजेडी नेता तुलसी राय ने बीजेपी विधायक राजू सिंह के खिलाफ अपहरण कराने का मामला पारू थाने में दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि विधायक और उसके समर्थकों ने अपहरण कर उनकी पिटाई की थी। इस मामले को लेकर आरजेडी नेता का पुलिस अभिरक्षा में मुजफ्फरपुर कोर्ट में शुक्रवार को बयान दर्ज कराया गया था और शनिवार को बीजेपी विधायक के ठिकाने पर पुलिस की कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है।

वहीँ सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि अपहरण मामले को लेकर विधायक राजू सिंह के यहां छापेमारी की गई है जिसमें कांड में प्रयुक्त दो वाहन एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा कार जब्त की गई है, साथ ही साथ एक मस्जिद में विवादित झंडा लगाने का आरोपी को भी वहां से गिरफ्तार किया गया है।


Copy