BIHAR POLITICS : BJP का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर बोधगया में संपन्न,जाने किन मुद्दों पर बनी रणनीति..

Edited By:  |
Reported By:
BJP's two-day training camp concluded in Bodh Gaya, know on which issues the strategy was made BJP's two-day training camp concluded in Bodh Gaya, know on which issues the strategy was made

Gaya:-राजनीतिक गहमागहमी के बीच भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर बोधगया में संपन्न हो गया.पार्टी की गतिविधियों और कार्यों के साथ ही राज्य की वर्तमान परिस्थिति पर विस्तार से चर्चा हुई.

समापन के बाद मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा ने बताया कि दो दिनों तक प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया था, जिसमें पार्टी के कार्यों एवं आने वाले समय में पार्टी के द्वारा और क्या कार्य किया जाएगा ? इसको लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई है. हमारी पार्टी का वर्तमान समय में चलो गांव की ओर कार्यक्रम चल रहा है, इसके तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता गांव में ही रात्रि विश्राम कर रहे हैं. इसका मुख्य उद्देश्य किसानों-मजदूरों के बीच पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देना है. साथ ही सरकार ने किसानों और मजदूरों के हित में जो कल्याणकारी योजनाएं चलाई है, इसके बारे में उन्हें बताया जाएगा. इसी के तहत हमारे नेता गांव में रात्रि विश्राम कर रहे हैं.

वहीं फ्लोर टेस्ट को लेकर क्या निर्णय लिए गए ? इस सवाल पर उन्होंने गोल-मटोल जवाब दिया और टाल गए. उन्होंने कहा कि पार्टी की नीति और कार्यों पर ही चर्चा हुई है और इसी के तहत कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए हैं. आने वाले समय में चुनाव भी होने हैं. इससे संबंधित भी कई बातें कार्यकर्ताओं को बताई गई है.

गौरतलब है कि दो दिवसीय प्रशिक्षण सिविर में प्रदेश अध्यक्ष सह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम विजय सिंह, संगठन महामंत्री नागेंद्र सिंह, विधायक नितिन नवीन, मंत्री डॉ. प्रेम कुमार भाजपा के कई विधायक एमएलसी व वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए.


Copy