झारखंड में शराब घोटाला : भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी बोले-'हर बोतल' पर कमाया अवैध धन

Edited By:  |
Reported By:
BJP Legislature Party leader Babulal Marandi said - Illegal money earned on 'every bottle' BJP Legislature Party leader Babulal Marandi said - Illegal money earned on 'every bottle'

रांची:-शराब घोटाले को लेकर एक बार फिर से भाजपा विधायक दल नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट किया है। ट्वीट के माध्यम से यह लिखा है कि ED ने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराब की 'हर बोतल' पर अवैध धन कमाया गया और अनवर ढेबर (रायपुर के मेयर और कांग्रेस नेता एजाज़ ढेबर का भाई) के दो हजार करोड़ रुपये के शराब सिंडिकेट का सबूत मिला है।


हेमंत जी, छत्तीसगढ़ में आपकी खातिरदारी करने वाले ढेबर बंधु ही थे न? उस दौरान कुछ डील भी हुई थी ? छत्तीसगढ़ शराब गिरोह ने झारखंड के राजस्व को हजारों करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाया, उसका लाभ किसे मिला? सबको पता है।

आगे उनहोंने कहा कि जाँच की दिशा बिल्कुल ठीक जा रही है, झारखंड की अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने वाले बचेंगे नहीं। बाबूलाल मरांडी के हर बातों का समर्थन करते हुए भाजपा विधायक बिरंचि नारायण ने कहा कि यह बातें बिल्कुल सहीं है और हम लोग हर भ्रष्टाचार पर आवाज उठाते रहे हैं। बाबूलाल हमारे विधायक दल नेता है वह सरकार को यह चेतावनी देते रहे हैं।

बाबूलाल मरांडी मानसिक दिवालियापन के शिकार:मनोज पांडे

वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा की तरफ से केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहां की बाबूलाल मरांडी मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गए हैं। अब उनकी बातों को कोई तवज्जो नहीं देता और इस तरह की बातें करते रहते हैं। अब संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर डराने वाली चीजों से हम डरेंगे नहीं।


Copy