सनसनी : भोजपुर में BJP से जुड़े प्रोफेसर दंपती की घर में घुसकर हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
bjp leader professor couple killed by entering their house. bjp leader professor couple killed by entering their house.

आरा-बड़ी खबर भोजपुर जिला से है..यहां बीजेपी से जुड़े रिटायर्ड प्रोफेसर दंपती की निर्मम हत्या कर दी गई है.हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है.वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के नवादा थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में रिटायर्ड प्रोफेसर महेंद्र सिंह और उनकी पत्नी प्रोफेसर पुष्पा सिंह रहते थे,जहां उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। पति का शव रूम में मिला है जबकि पत्नी का शव बरामदे में पड़ा हुआ था.घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय नवादा थाने की पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची।वहीं सूचना मिलने ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.पुलिस दोनो शव को बरामद कर छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी रिटायर होने के बाद वीर कुंवर सिंह कॉलोनी कतीरा स्थित अपने घर में रहते थे।महेंद्र सिंह वीर कुंवर सिंह विवि में राजनीतिशास्त्र के पूर्व विभागाध्यक्ष थे। वह छात्र कल्याण के अध्यक्ष और डीन भी रह चुके थे। 7 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे। वह बीजेपी से जुड़े थे और चुनाव भी लड़ चुके थे। उनकी पत्नी पुष्पा सिंह मनोविज्ञान की प्रोफेसर थीं और महिला कॉलेज से रिटायर हुईं थीं। हत्या के कारणों के बारे में अभी तक ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है।मृतक की तीन बेटियां हैं, जिसमें दो पुणे (महाराष्ट्र) और एक लखनऊ (उत्तर प्रदेश) में रहती है।


Copy