बीजेपी की संकल्प यात्रा : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने गढ़वा में संकल्प यात्रा के दौरान किया जनसभा

Edited By:  |
bjp ki sankalpa yatra bjp ki sankalpa yatra

गढ़वा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी संकल्प यात्रा को लेकर दो दिवसीय दौरे पर गढ़वा पहुंचे. सर्वप्रथम उन्होंने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के नगर उंटारी प्रखंड में संकल्प यात्रा का आगाज किया.


बाबूलाल मरांडी ने यहां प्रखरसंत श्री श्री 1008 जियर स्वामी महाराज से यज्ञ स्थल पर मुलाक़ात किया. इसके बाद उन्होंने विश्व विख्यात श्रीबंशीधर मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण एवं राधा माता का दर्शन किया. वहां उन्हें मौजूद पुरोहित के द्वारा पूजा अर्चना कराया गया. जिसके बाद वे संकल्प यात्रा की सभा को सम्बोधित करने के लिए डाकबंगला मैदान पहुंचे. कार्यक्रम में बाबूलाल मरांडी का स्थानीय भाजपा नेताओं ने भव्य तरीके से स्वागत किया. मंच पर पहुंचने के बाद बाबूलाल जी को चांदी का मुकुट पहनाया गया. कार्यक्रम में बीजेपी के विधायक भानू प्रताप साही, यूपी भाजपा के विधायक भूपेश चौबे सहित अन्य लोग मंच पर मौजूद थे.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यूपी के विधायक भूपेश चौबे ने कहा की संकल्प यात्रा निकली है इसकी चर्चा यूपी तक है. यहाँ के नेता और कार्यकर्ता ने सोनभद्र के सभी चारों सीट पर भाजपा को जिताने का काम किया है.

विधायक भानू प्रताप साही ने कहा कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकिये. इस सरकार ने केवल झूठ बोलने का काम किया है. जनता को ठगने का का काम किया है. मुख्यमंत्री ने बालू को सोना बना दिया है. एक तरफ मोदी जी ने चाँद पर रोवर भेजा तो दूसरी तरफ इस मुख्यमंत्री ने बालू से तेल निकालने का काम किया है. पता नहीं कौन सा वैज्ञानिक खोजें है. यदि आज चुनाव हुए तो इनका बोरिया बिस्तरा बंधा जाएगा. उन्होंने कहा कि आप भावी मुख्यमंत्री हैं आप सत्ता में आते हैं तो यह वादा करें कि भवनाथपुर में कोई प्लांट लगाया जाए,कन्हार बराज बनाया जाए एवं भवनाथपुर को जिला बनाया जाए.

झारखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखण्ड के मुख्यमंत्री खुद फंसे हुए हैं. वे कहते हैं की हेमंत हैं तो हिम्मत है लिखते हैं . लेकिन ईडी के डर से सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट दौड़ रहे है आप. क्यों नहीं जा रहे हैं ईडी, महंगे महंगे वकील खर्च कर रहे हैं. हमारी सरकर में अपराधी खौफ खाते थे. हेमंत ने पुलिस को दूसरा काम दे दिया है. पुलिस अब बालू का ट्रैक्टर पकड़ता है. सड़क के किनारे पुलिस खड़ी रहती है. हेमंत सोरेन से कहा नदी नाले के बालू को नीलाम करा दीजिये, ग्रामीणों को सौंप दीजिये लेकिन नहीं हुआ. हेमंत ने 2013 में अर्जुन मुंडा से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस के दम पर सरकार बनाई और दिल्ली ,मुंबई से बालू चोरों को लाया.


Copy