बाइक चोरी के खिलाफ कार्रवाई : पुलिस ने 9 मोटरसाइकिल के साथ 2 आरोपी युवकों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
bike chori ke khilaf karrawai bike chori ke khilaf karrawai

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां शहर में हो रहे लगातार चोरी की घटनाओं से जमशेदपुर पुलिस के लिए राहत की खबर है. साकची पुलिस की सक्रियता से वाहन चोर गिरोह का खुलासा हुआ है. पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपियों के निशानदेही पर चोरी का 9 मोटरसाइकिल जब्त किया गया है.


मामले में एसपी कौशल किशोर ने बताया कि सभी मोटरसाइकिल जमशेदपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी हुए थे. पकड़े गये आरोपियों में विजय मुखी और सोनू करुआ शामिल है. इसके अलावा कुछ बाइक पड़ोसी जिला सरायकेला से भी चुराए गए थे. उन्होंने बताया कि इनके द्वारा चोरी की बाइक को ठिकाने लगाने का नया रुख अख्तियार किया है. जिससे लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. एसएसपी ने बताया कि गिरोह द्वारा चुराए गए बाइक से मिलते- जुलते नंबर का ऑनर बुक बनाकर उसे बंधक रखकर मोटी रकम की उगाही की जाती है. उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आया विजय मुखी शातिर हिस्ट्रीशीटर है जो पूर्व में भी जेल जा चुका है. फिलहाल इन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. इन्हें रिमांड पर लेकर और भी चोरी गए वाहनों के संबंध में पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि शहर में लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं से जमशेदपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे. इस खुलासे के बाद जमशेदपुर पुलिस ने राहत की सांस ली है.मगर सवाल अभी वहीं उभर कर सामने आ रहा हैकि घरों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में हो रहे लगातार चोरी की घटनाओं पर पुलिस कब तक शिकंजा कसेगी.


Copy