बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन : पुलिस ने चोरी की 9 बाइक के साथ 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
bike chor giroh ka udbhedan bike chor giroh ka udbhedan

लोहरदगा : खबर है लोहरदगा की जहां पुलिस ने चोरी की 9 मोटरसाइकिल के साथ 2 अपराधियों को लोहरदगा के जुरिया और रांची के फुसरा टांड़ से अरेस्ट कर लिया है.


बताया जा रहा है कि सदर थाना की पुलिस ने लोहरदगा से पांच और रांची से चार चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया है. पकड़े गये आरोपियों में लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जुरिया गांव निवासी किताबउल अंसारी और रांची जिले के मांडर थाना क्षेत्र के फुसरा टांड़ निवासी इरफान अंसारी शामिल है. पुलिस की टीम ने छापेमारी कर जुरिया गांव निवासी किताबउल अंसारी के घर से पांच और रांची जिला के मांडर थाना क्षेत्र के फुसरा टांड़ निवासी इरफान अंसारी के घर से चोरी की चार मोटरसाइकिल जब्त किया है. दोनों आरोपियों की पहचान मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है.


मामले में एसपी हरीश बिन जमां ने बताया कि 28 अक्टूबर की रात गुप्त सूचना मिली थी कि लोहरदगा थाना क्षेत्र के जुरिया निवासी किताबउल अंसारी लोहरदगा शहरी क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी कर बाहर ले जाकर बेचता है. उसने अपने घर में चोरी की कुछ मोटरसाइकिल को रखा है. एसपी ने लोहरदगा थाना प्रभारी सहित थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ एक छापेमारी दल का गठन किया था जिसमें बड़ी सफलता मिली है.



Copy