कौन होगा नेता प्रतिपक्ष ! : बिहार BJP के कोर कमिटि की बैठक आज दिल्ली में..जानिए क्या है बैठक का एजेंडा..

Edited By:  |
Reported By:
 BIHAR ME KAUN HOGA LEADER OF OPPOSITION.  BIHAR ME KAUN HOGA LEADER OF OPPOSITION.

DESK:-बिहार में नीतीश कुमार मंत्रिमंडल का विस्तार आज हो गया है और सभी मंत्रियों में विभागों का बंटवारा भी कर दिया गया है..वहीं दूसरी ओर ओर सत्ता से बाहर हुई बीजेपी के कोर कमिटि की बैठक आज दिल्ली में हो रही है.

इस बैठक में बिहार की वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा के साथ ही विधानसभा मे नेता प्रतिपक्ष के नाम पर भी विचार किया जाएगा.वर्तमान में तारकिशोर प्रसाद बिहार बीजेपी विधायक दल के नेता हैं.

बताते चलें कि नीतीश कुमार के एनडीए छोड़कर महागठबंधन के साथ सरकार बनाए जाने के बाद से बीजेपी हमलावर है और विश्वासघात का आरोप लगा रही है.इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर चर्चा के साथ ही आनेवाले दिनों में बिहार में पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा होगी.

इस बैठक के बारें में जानकारी देते हुए विधान पार्षद और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने कहा कि जिस तरह से बिहार की जनता को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने धोखा दिया है और विश्वासघात किया गया है. आज दिल्ली में आयोजित बिहार भाजपा कोर कमेटी की बैठक में चर्चा होगी. पार्टी ऐसी रणनीति बना रही है जिसमें सदन से लेकर सड़क तक इस महा जंगलराज की जो सरकार को घेरने का काम किया जाएगा.


Copy