Bihar News : 'हिन्दुस्तानी नहीं हैं राहुल गांधी', केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री का बड़ा बयान, कहा : सिखों को बांटने की कर रहे हैं कोशिश

Edited By:  |
Reported By:
Big statement of Union Minister of State for Railways Big statement of Union Minister of State for Railways

BHAGALPUR :केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू आज भागलपुर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि हिंदुस्तानी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की परवरिश विदेश में हुई है। उन्होंने ज्यादा समय विदेश में ही बिताया है और उनके दोस्त और रिश्तेदार सब विदेशी हैं। इस ख्याल से हमें लगता है कि देश से उनको ज्यादा प्यार नहीं है इसलिए वह बाहर जाकर हर चीज पर उल्टा-पुल्टा बयान देते हैं।

वहीं, कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पहले 2G घोटाले कॉमनवेल्थ घोटालों का जिक्र होता था लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समय में एक भी ऐसी फाइलों पर गलत साइन हुआ नहीं है, जिसके बाद विवाद खड़ा हो सके इसलिए कभी ओबीसी की बात करते हैं तो कभी जाति की बात करते हैं। उनको कुछ समझ नहीं है कि क्या कहना है और क्या करना है।

उन्होंने कहा कि हम लोग साल 2009 में एक साथ मेंबर ऑफ पार्लियामेंट बने लेकिन आज तक वे समझ नहीं सके कि आज भी वह रिक्शा वाले के पास जाते हैं। आपको आज तक यह नहीं पता चला कि उनके दर्द क्या होते हैं। आप विपक्ष के नेता हैं, आप फोटो खींचने के लिए कहीं भी पहुंच जाते हैं, इससे मजाक बनता है। आज भी यह गरीब तबके के लोगों का दर्द नहीं समझ सके हैं। पांच बार एमपी रह चुके हैं।

उन्होंने आगे बताया कि आज जो उन्होंने सिखों को बांटने की बात कही है। आप देख सकते हैं कि कितने सिख यहां पर खड़े हैं और कौन-कौन पार्टी से जुड़े हुए हैं। मुझे किसी ने कड़े या पगड़ी डालने से मना नहीं किया। अगर कोई भी एक सिख मुझे यह करने से रोकेगा तो मैं अभी आज ही भाजपा पार्टी छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि पहले मुसलमानों के बीच चिंगारी पैदा की, उन्हें इस्तेमाल किया। अब आप ही समझिए कि बॉर्डर पर सिख जो देश की रक्षा करते हैं, उनको बांटने का प्रयास कर रहे हैं।

जो देश के सबसे बड़े वांटेड हैं, राहुल गांधी ने उसे पर पहले बयान दिया। आज जो देश में गोला-बारूद बनाने के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने ही राहुल गांधी के बयानों को सराहा है। उन्हीं की बात राहुल गांधी ने कही है। आप यह देख लीजिए, जो देश के दुश्मन हैं, गोला-बारूद और मारने-काटने की बात करते हैं, वे राहुल गांधी के संपर्क में आ गए हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राहुल गांधी खुद देश के नंबर वन टेररिस्ट किसी को कहा जाए तो वह राहुल गांधी ही होंगे।