भारत और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला आज : इन्हें मिल सकता है बड़ा मौका, ये हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

Edited By:  |
 Big match between India and England today  Big match between India and England today

India vs England :भारत में क्रिकेट का महाकुंभ जारी है। आज क्रिकेट का सुपरसंडे है। इस बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए एकबार फिर भारत की प्लेइंग 11 में बदलाव हो सकता है।

इन्हें मिल सकता है बड़ा मौका

इंग्लैंड के मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है क्योंकि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोटिल होने के बाद आगामी 3 मुकाबले के लिए बाहर हो गये हैं। ऐसा माना जा रहा है कि लखनऊ के इकाना स्टेडियम की पिच स्पिन फ्रेंडली है लिहाजा आर. अश्विन को आज के मैच में प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है।

जीत की राह आसान नहीं

गौरतलब है कि टीम इंडिया 10 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर है। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने सभी मैच जीते हैं लेकिन फिर भी इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं होगा। टीम इंडिया टॉप बैटिंग ऑर्डर में किसी तरह का बदलाव नहीं करेगी। रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल ओपनिंग करेंगे। विराट कोहली नंबर 3 पर और श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बैटिंग कर सकते हैं।

केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है। पांड्या चोट की वजह से इस मुकाबले से बाहर हैं। भारत लखनऊ में होने वाले मैच के लिए अश्विन को मौका दे सकता है। अश्विन अनुभवी ऑलराउंडर हैं और बतौर स्पिन गेंदबाज सफल भी रहे हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग 11

भारत :रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन/मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग 11

इंग्लैंड :डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन/हैरी ब्रूक, मोइन अली, सैम कुरेन, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड।


Copy