BIG BREAKING : धनबाद में अज्ञात अपराधियों ने की युवती की हत्या, पुलिस ने 4 लोगों को लिया हिरासत में

Edited By:  |
big breaking big breaking

धनबाद: बड़ी खबर धनबाद से है जहांगोविंदपुर थाना क्षेत्र के बोरियो पंचायत इलाके में अज्ञात अपराधियों ने एक युवती की उसी के घर में जाकर निर्मम हत्या कर दी है. घर में युवती के माता-पिता बाहर गये हुए थे. युवती घर में अकेली थी. हत्या से पहले युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस ने मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है किधनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरियो पंचायत की एक युवती की उसके घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. युवती की गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि युवती घर में अकेली थी. भाई डे नाइट फुटबॉल गेम खेलने के लिए बाहर गया था. बदमाशों ने इसी का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया. हत्या से पूर्व युवती के साथ दुष्कर्म करने की आशंका जताई जा रही है. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं इस घटना से लोग काफी आक्रोशित हैं. राजस्थानी भजन प्रतिनिधि आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवती के घर पर जब आरोपी धाबा बोला था तब युवती ने अपने आपको बचाने की बहुत कोशिश की थी. इस दौरान युवती ने अपने भाई को100से अधिक बार कॉल किया था. लेकिन खेल में व्यस्त रहने के कारण भाई को फोन की भनक तक नहीं लगा. वहीं इस दौरान युवती ने पुलिस के टोल फ्री नंबर112पर भी कॉल की थी,लेकिन वहां से भी युवती को निराशा हाथ लगी.अपने आप को बचाने के लिए युवती अपराधी से जंग लड़ती रही. काफी देर लड़ने के बाद युवती अपनी जान गंवा दी.

धनबाद से विकास कुमार की रिपोर्ट---