BIG BREAKING : किराना दुकान में लगी भीषण आग, हादसे में 1 वृद्ध की गई जान, एक बच्ची गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
big breaking big breaking

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां सदर थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार स्थित एक किराना दुकान में लगी भीषण आग. आग लगने से दो मंजिला मकान जलकर खाक हो गया. घटना में दम घुटने से एक वृद्ध की भी मौत हो गई. जबकि एक बच्ची गंभीर रुप से घायल . मौके पर पुलिस पहुंची. सदर थाना के सहायक अवर निरीक्षक शशिकांत ठाकुर की साहसिक कदम से गंभीर रुप से घायल बच्ची को सदर अस्पताल लाया गया. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि बुधवार की अहले सुबह 3 बजे शहर के गुदरी बाजार स्थित झारखंड किराना दुकान में भीषण आग लग गयी. दो मंजिला मकान में अगलगी की इस घटना में देखते ही देखते लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया. वहीं एक वृद्ध की दम घुटने से मौत हो गई जबकि एक10वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई. आनन फानन में घायल बच्ची को सदर अस्पताल चतरा लाया गयाजहां उसकी गंभीर हालत में हजारीबाग रेफर कर दिया गया है. अगलगी की सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गयी. सूचना पाकर दमकल वाहन पहुंची. एनटीपीसी से भी दमकल वाहन को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

घटना के बाद नेशनल हाइवे-99 पर यात्री और मालवाहक वाहनों का परिचालन 5 घंटे तक ठप रहा. आग पर पूरी तरह काबू पाये जाने के बाद सुबह 8 बजे के बाद नेशनल हाइवे पर वाहनों का परिचालन सुचारु रुप से चालू कराया गया. मौके पर एसपी राकेश रंजन, एसडीपीओ अविनाश कुमार, सदर एसडीएम मुमताज अंसारी, सार्जेंट विकास कुमार, सदर थाना प्रभारी लव कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक बमबम कुमार, सहायक अवर निरीक्षक शशिकांत ठाकुर समेत काफी संख्या में पुलिस पदाधिकारी, पुलिस बल और अग्निशमन कर्मी मौजूद थे. आग लगने की सूचना पाकर शहर में काफी संख्या में लोग वहां पहुंचे. इस अगलगी में कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन किया जा रहा है. अगलगी की घटना का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है.


Copy