BIG BREAKING : पारिवारिक विवाद में आजसू के केंद्रीय सचिव ने अपने छोटे भाई को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार, घायल रिम्स में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां जिले में शहरी क्षेत्र के रघुनंदन लेन में गुरुवार देर रात एक सनसनीखेज घटना हुई है. घरेलु विवाद में आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव ने अपने ही छोटे भाई को गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घायल को सदर अस्पताल भेजा जहां गंभीर हालत में उसे रिम्स रेफर कर दिया गया.


आजसू नेता द्वारा फायरिंग की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रघुनंदन लेन निवासी स्व. संतोष अग्रवाल के पुत्र सूरज अग्रवाल का उनके छोटे भाई टीनू अग्रवाल उर्फ चंदन अग्रवाल के बीच किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था. इसी बीच गुरुवार देर रात विवाद काफी बढ़ गया. इसके बाद सूरज अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से चंदन अग्रवाल को गोली मार दी. घटना के बाद काफी अफरा-तफरी मच गई. इस घटना की सूचना लोहरदगा सदर थाना पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को तत्काल इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर घायल का इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. चंदन अग्रवाल के कंधे में गोली लगी है, पुलिस ने त्वरित रूप से कार्रवाई करते हुए सूरज अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


लोहरदगा एसपी हारिस बिन जमां का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. प्रारंभिक रूप से पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है. बहरहाल इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है. शहरी क्षेत्र में गोलीबारी की इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है.


बता दें कि आरोपी सूरज अग्रवाल बॉक्साइट व्यवसाय से भी जुड़े हुए हैं. साथ ही आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव भी हैं.


Copy