BIG BREAKING : धनबाद मंडल कारा में कैदी की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Edited By:  |
big breaking big breaking

धनबाद:बड़ी खबर धनबाद से है जहांधनबाद जेल में एक कैदी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने की खबर सामने आयी है. घटना के बाद परिजनों ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगते हुएSNMMCHमें अपना विरोध जताते हुए हंगामा किया है.

बताया जा रहा है कि धनबाद जिला के केंदुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत गोधर बस्ती निवासी सोबरन चौहान को दो दिन पूर्व पुलिस ने शराब से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. परिजनों के मुताबिक देर रात जेल प्रशासन ने सोबरन चौहान को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया. लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इसकी सूचना रविवार को सुबह में परिजनों को दिया. पुलिस ने परिजन को सोबरन चौहान के बीमार होने की बात कहकर अस्पताल आने को कहा था. जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो वहां उन्होंने सोबरन चौहान को मृत देखा. इसके बाद अस्पताल में पूछताछ करने पर पता चला कि सोबरन को अस्पताल में मृत स्थिति में लाया गया था. यह जानकारी होने पर सोबरन के परिजन ने पुलिस और जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया है.

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि सोबरन चौहान के मृत्यु की उच्च स्तरीय जांच हो. जिससे पता चल सके कि 2 दिन पूर्व स्वस्थ अवस्था में गिरफ्तार हुए चौहान की मृत्यु जेल के अंदर किस परिस्थिति में हुई. मालूम हो कि शनिवार की देर शाम धनबाद जिला प्रशासन के नेतृत्व में धनबाद मंडल कारा के भीतर औचक छापेमारी की गई थी. उस दौरान चौहान के बीमार होने की कोई सूचना सामने नहीं आई थी.

धनबाद से विकास कुमार की रिपोर्ट--