BIG BREAKING : विक्षिप्त व्यक्ति ने साइकिल से जा रहे सिक्यूरिटी गार्ड पर किया जानलेवा हमला, रिम्स रेफर, आरोपी हिरासत में

Edited By:  |
big breaking big breaking

कोडरमा: खबर है कोडरमा की जहां तिलैया थाना क्षेत्र के कोडरमा स्टेशन के पास आज सुबह एक विक्षिप्त व्यक्ति ने साइकिल से जा रहे सिक्यूरिटी गार्ड पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में सिक्यूरिटी गार्ड को गंभीर चोट आई है. घटना के बाद घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल भेजा जहां स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने विक्षिप्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि मडुआटांड निवासीसंजय राम होटल रामेश्वरम से नाइट ड्यूटी करने के बाद वापस अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान जानकी होटल के पास सड़क पर लाठी लेकर घूम रहा विक्षिप्त ने संजय के सिर पर जोरदार वार कर दिया. इसके बाद साइकिल सवार संजय सड़क पर गिर गए. सड़क पर गिरने के बाद भी विक्षिप्त ने तीन से चार बार उसको लाठी से मारा. हमले के बाद गंभीर रूप से घायल संजय को बचाने आसपास के लोग दौड़े इस दौरान विक्षिप्त व्यक्ति ने एक दूसरे व्यक्ति और एक महिला पर भी हमला किया.


जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और इसकी सूचना तिलैया पुलिस को दी. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया है जहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने विक्षिप्त व्यक्ति को हिरासत में लिया है.


स्थानीय लोगों ने बताया कि विक्षिप्त व्यक्ति पिछले तीन-चार दिनों से इलाके में कभी पत्थर तो कभी डंडा लेकर घूम रहा था. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने विक्षिप्त व्यक्ति की भी पिटाई कर दी.



Copy