BIG BREAKING : गढ़वा में दो अलग अलग जगहों से पति-पत्नी समेत 3 लोगों का शव बरामद, पुलिस ने हत्या की जताई आशंका

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

गढ़वा : बड़ी खबर गढ़वा से जहां धुरकी थाना क्षेत्र के दो अलग अलग जगहों से तीन व्यक्तियों का शव मिला है. शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही धुरकी पुलिस मौके पर पहुंच कर महिला सहित तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दी है. घटना के बाद क्षेत्र में तरह तरह की चर्चायें हो रही है.

बताया जा रहा है किधुरकी थाना क्षेत्र के बरसोती के जंगल से पति पत्नी का शव पुलिस ने बरामद की है जिसमें पत्नी को पत्थर से कुच कर मारा गया है. जबकि पति को पेड़ के फंदे से फांसी पर लटका दिया गया. मृतक पति पत्नी की पहचान रमना थाना क्षेत्र के बुल्का गांव निवासी धर्मेंद्र भुइयाँ और उसकी पत्नी सुगिया देवी के रूप में की गई. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी. दूसरी घटना धुरकी थाना क्षेत्र के दुसइया गांव की है जहाँ एक व्यक्ति के शव को कुएं से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बरामद की है. शव की पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस को एक के बाद एक तीन शव मिलने से एक बड़ी चुनौती मिली है. पुलिस तीनों की हत्या मान कर आगे की जाँच में जुट गई है.

मामले में मृतक के भाई ने बताया कि उनके भाई के द्वारा ही भाभी की पत्थर से कुच कर हत्या कर दी गयी. वहीं कुछ दूरी पर जाकर खुद फांसी लगा लिया. सुबह गाँव के ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली तब वह जाकर घटना स्थल पर पहुंचा. वहीं पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिला था कि जंगल में एक महिला और पुरुष का शव मिला है. पुलिस सत्यापन के लिए पहुंची तो देखा की पुरुष का शव फंदे से लटका है. वहीं महिला का शव कुछ दूरी पर पत्थर से कुचा हुआ है. जबकि दुसिया में एक अज्ञात शव पाया गया है जिसे अंत्यपरीक्षण के लिए रांची रिम्स भेजा जा रहा है.


Copy