BIG BREAKING : दामोदर–भैरवी संगम में युवक पानी की तेज धार के साथ बहा, अब तक युवक को नदी से नहीं निकाला जा सका

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

रामगढ़:बड़ी खबर रामगढ़ से जहां प्रसिद्ध शक्तिपीठ रजरप्पा मंदिर स्थित दामोदर–भैरवी संगम में पानी की तेज धार के साथ जिंदगी बचाने की जद्दोजहद करते हुए एक युवक अंततः पानी की तेज धार में विलीन हो गया. युवक जिंदा है या नहीं किसी को नहीं मालूम.LIVE VIDEOरोंगटे खड़े कर देने वाली है.

बताया जा रहा है किपानी की तेज धार में डूबे व्यक्ति संतोष मांझी जिले के गोला प्रखंड के पिपराजरा ग्राम का रहने वाला है. यह युवक छिलका पुल पार कर जब यह मंदिर की दिशा की ओर आ रहा था. इसी दौरान भैरवी नदी के पानी के तेज बहाव में बह गया. छिलका पुल के ऊपर से बह रहे पानी से होकर पार करने के दौरानवहां पर मौजूद दुकानदारों ने आवाज लगाकर उसे पुल से होकर इधर आने से मना करते रह गए. लेकिन वह नहीं माना और नदी में समा गया.

अभी तक युवक को नदी से निकलने की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. पिछले दो दिनों से भारी बारिश के बाद भैरवी नदी का जलस्तर बढ़ गया है. इसके कारण भैरवा डैम को खोला गया. अचानक जल स्तर में वृद्धि हो गई. हालांकि मंदिर न्याय समिति द्वारा बार-बार माइक से अनाउंस किया जा रहा है कि नदी के किनारे कोई भी नहीं जाएं. काफी खतरा है. लेकिन श्रद्धालु इसे मानने को तैयार नहीं हैं. यह वीडियो दिखाने का मकसद है यदि आप मंदिर पूजा पाठ के लिए आते हैं तो नदी से दूरी बनाए रखें.


Copy