BIG BREAKING : पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक नक्सली के मारे जाने की सूचना

Edited By:  |
big  breaking big  breaking

चतरा : इस वक्त की बड़ी खबर चतरा से जहां नक्सल विरोधी अभियान पर निकली सीआरपीएफ कोबरा बटालियन और जिला बल के जवानों की भाकपा माओवादी नक्सलियों से भीषण मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में दोनों ओर से सैकड़ों राउंड गोली चली है. घटना में1नक्सली के ढेर होने की खबर सामने आ रही है.

पुलिस और नक्सलियों के बीच चतरा-पलामू बॉर्डर पर कुंदा थाना क्षेत्र के कारिमांडर-बुटकुइया गांव से सटे जंगल में मुठभेड़ हुई है. खुद पर सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख जंगल का लाभ उठाकर नक्सली वहां से भागे. जंगल की घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया जा रहा है .सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिलने की सूचना है.

एसपी राकेश रंजन के निर्देश पर नक्सल विरोधी अभियान पर पुलिस और सीआरपीएफ कोबरा बटालियन की संयुक्त टीम निकली थी. 15 लाख के इनामी नक्सली मनोहर गंझू दस्ते के साथ मुठभेड़ की सूचना है. सूत्रों के हवाले से खबर बतायी जा रही है. इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी है. दो दिन पूर्व भी इसी दस्ते के साथ चतरा पुलिस और पारा मिलिट्री फोर्स के जवानों का मदगड़ा जंगल में मुठभेड़ हुआ था. मुठभेड़ की सूचना पर दलबल के साथ मौके पर सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी रवाना हुए.


Copy