भूत-प्रेत के पीछे पड़ गया विभाग : रेड के दौरान JE को नजर आया मृतक, मामला जान सभी हैरान

Edited By:  |
Reported By:
bhut pret ke piche para bijli vibhag bhut pret ke piche para bijli vibhag

बाढ़ : अब सूबे में मृत आत्मा भी बिजली चोरी करते हैं ऐसा हम नहीं कह रहे। बाढ़ विद्युत प्रमंडल के कनीय अभियंता नीतीश कुमार ने इस बात को साबित कर दिया है। और तो और अभियंता ने यहां तक कह दिया कि बिजली चोरी में संलिप्त मृत आत्मा छापेमारी के दौरान टीम को चकमा देकर घटनास्थल से भाग निकला। हद तो तब हो गई जब अभियुक्त मृत आत्मा पर विभाग के द्वारा एफआईआर भी दर्ज करा दिया। यह मामला सुन सभी हैरान रह गए।


मामला बाढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटनामा गांव का है। विद्युत विभाग की टीम के द्वारा छापेमारी करने के दौरान कथित आरोपी मृतक उपभोक्ता के घटनास्थल से फरार होने का लगाया गया ।आरोप पुलिस जांच के बाद विवाद के घेरे में आ गया। जिला पार्षद विजय शंकर का कहना है कि दफ्तर में बैठकर छापेमारी की रिपोर्ट विभाग द्वारा तैयार की जा रही है। इसके कारण लोग परेशान हो रहे हैं।


मिली जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग की टीम ने 4 नवंबर 22 को अटनामा गांव में धर्मवीर प्रसाद के घर पर ऊर्जा चोरी को लेकर छापेमारी की थी ।इस दौरान कनीय विद्युत अभियंता नीतीश कुमार ने लिखित तहरीर देते हुए पुलिस को बताया था कि अभियुक्त धर्मवीर प्रसाद छापेमारी के दौरान घटनास्थल से भाग निकला । जबकि धर्मवीर प्रसाद की मौत 15 जून 2016 को ही हो गई है। इसकी पुष्टि सरकटी सैदपुर पंचायत के रजिस्ट्रार एवं पंचायत सचिव परविंद्र प्रसाद सिंह चौहान ने सर्टिफिकेट जारी कर की है।

वहीँ जब बाढ़ पुलिस ने पूरे मामले की जांच तो विभागीय फर्जीवाड़ा का सच उजागर हो गया है । विद्युत विभाग के द्वारा ऊर्जा चोरी रोकने को लेकर अपनाए गए हथकंडे की असलियत इस फर्जी कार्रवाई से सामने आ गई है। विद्युत विभाग के कनीय अभियंता का कहना है कि ग्रामीणों के द्वारा गलत जानकारी दिए जाने के वजह से विभाग को परेशानी होती है।


Copy