Bihar : गोपालगंज में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', कशिश न्यूज़ से की खास बात, फिल्मों में फूहड़ता पर दिया बड़ा बयान

Edited By:  |
Bhojpuri star Dinesh Lal Yadav Nirahua in Gopalganj Bhojpuri star Dinesh Lal Yadav Nirahua in Gopalganj

GOPALGANJ : भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार और आजमगढ़ के पूर्व बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक फिल्म की शूटिंग के लिए गोपालगंज पहुंचे। शूटिंग के दौरान सेट पर ही कशिश न्यूज से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के गोपालगंज आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यहां के लोग और कलाकार काफी प्रशंसनीय हैं।

गोपालगंज में भोजपुरी स्टार 'निरहुआ'

इसके साथ ही दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा कि गोपालगंज में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार हैं, जिन्हें मुंबई फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी शोहरत हासिल हुई है। बिहार में लागू होने वाली फिल्म नीति पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार फिल्म नीति लागू होने और सरकार से सहायता मिलने पर भोजपुरी क्षेत्र का काफी विकास होगा और मुंबई से चलकर गोपालगंज और बिहार में फिल्म बनाने के लिए एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार आएंगे।

फिल्मों में फूहड़ता पर दिया बड़ा बयान

भोजपुरी फिल्मों में फूहड़ता के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्म में अगर कोई फूहड़ और अमर्यादित सीन रहता है तो उसे सेंसर बोर्ड पहले ही कट कर देता है, तब जाकर फिल्म पर्दे पर दिखती हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि अभी के दौर में भोजपुरी में जो भी फिल्म बन रही हैं, वह काफी सुंदर, स्वच्छ एवं परिवार के साथ बैठकर देखने वाली बन रही है। भेंटवार्ता के दौरान निरहुआ ने बड़े अदब के साथ फोटो सेल्फी लेने आने वाले स्थानीय लोगों का स्वागत भी किया।

(गोपालगंज से राजेश कुमार की रिपोर्ट)